Automobile

युवाओ की पहली पसंद बनी Maruti ब्रांड न्यू कार जिसके फीचर्स करेंगे टाटा पंच को रफा-दफा,देखे कीमत

युवाओ की पहली पसंद बनी Maruti ब्रांड न्यू कार जिसके फीचर्स करेंगे टाटा पंच को रफा-दफा,देखे कीमत,यह एक लिमिटेड आइटम मॉडल है, युवाओं को बेहद पसंद आ रही है ये कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट एक पसंदीदा हैचबैक कार है। इसके नए अवतार का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। दक्षिण कोरिया के वाहन निर्माता सुजुकी ने बैंकाक इंटरनेशनल मोटर शो में स्विफ्ट का मोका कैफे का आरंभ किया है,आइये आज आपको इस गाड़ी के बारे में बताते है कुछ महत्वपूर्ण बाते-

युवाओ की पहली पसंद बनी Maruti ब्रांड न्यू कार जिसके फीचर्स करेंगे टाटा पंच को रफा-दफा,देखे कीमत

Read Also: CG : सड़क में बिल्डिंग मटेरियल फैलाने की बात पर विवाद, बदमाशों ने पीट-पीटकर ले ली जान, नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार

स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन के डिजाइन में भी कई बदलाव किए गए हैं (Many changes have also been made in the design of Swift Moka Cafe Edition.)
डिजाइन में बदलाव की बात करें तो स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन में कई अपडेट हैं जो इसे ज्यादा आक्रामक और स्पोर्टी लुक देते हैं। इनमें एग्रेसिव फ्रंट लिप स्पॉइलर, फॉग लाइट्स के ऊपर एलईडी डीआरएल, और बॉडी क्लैडिंग शामिल है, जो फ्रंट स्पॉइलर से लेकर इसके व्हील आर्च और एस्सेर बम्पर तक के फोटोग्राफ्स हुए हैं। पीछे ट्विन फॉक्स स्टॉकपोस्ट के टिप्स दिए गए हैं। कार में 17-इंच के ऑफ्टर-मार्केट अलॉय व्हील उपलब्ध हैं।

स्विफ्ट मोका कैफे संस्करण (Swift Moka Cafe Edition)
स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन में नया डिज़ाइन-टोन कलर कॉम्बिनेशन है। कार के असेंबली पार्ट्स में वॉर्म पेस्टल ब्राउन कलर और इसकी छत और ORVM पर स्ट्रॉन्ग बेज कलर है। दस्तावेज़ में डैशबोर्ड और डोर एलिमेंट्स पेस्टल ब्राउन, और नप्पा लेदर सीट अपहोल्स्ट्री बेज और ब्राउन रंग में है। इसमें 10″ इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि इंस्ट्रूमेंट से मेल खाता है।

युवाओ की पहली पसंद बनी Maruti ब्रांड न्यू कार जिसके फीचर्स करेंगे टाटा पंच को रफा-दफा,देखे कीमत

स्विफ्ट मोका कैफे संस्करण इंजन (Swift Moka Cafe Edition Engine)
मोटरसाइकिल में पेश किया गया मॉडल 1.2L पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 83 PS की पावर और 108 Nm का पावर देता है। इंजन E20 फ़्यूल (इथेनॉल 20% मिक्स) पेश किया गया है। यह स्विफ्ट लाइनअप में सबसे अधिक ईको-फ़्रेंडली शेयरधारिता का काम करता है, जो काम करने के लिए और मशाल ऑर्केस्ट्रा में सुधार करने के लिए विकसित किया गया है। यह कार उन वॉल्यूम पर ध्यान केंद्रित करती है में ले जाया गया है, जो विश्वसनीय और स्पोर्टी पद तलाश कर रहे हैं।

कीमत(price)

मारुति अपनी नई लुक के साथ युवाओं के दिलों पर राज कर रही है, शानदार फीचर्स के साथ, देखें कीमत
कंपनी का दावा है कि इससे आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का नुकसान होगा। सुजुकी स्विफ्ट का लुक हमेशा से एग्रेसिव रहता है और आने वाली काफी जबरदस्त लुक वाली है। यह एक लिमिटेड निर्मित मॉडल है, जो केवल एक ही में उपलब्ध होगा। मारुति स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन की कीमत 637000 baht है, जो 15.36 लाख रुपये के बराबर है।

Back to top button