Automobile

Vitara Brezza की ये रानी करती है दिलों पर राज,देखे गाड़ी के VDi वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में SUV गाड़ियों की आपको भरमार मिल जाएगी। लेकिन एक बढ़िया फीचर्स से लैस और अच्छा माइलेज देने वाली SUV गाड़ी को कम दाम में लेना काफी कठिन होता है। ऐसे में आज हम आपको Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDi वेरिएंट के बारे में बताएंगे जिससे आपको 24.3 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र 4 लाख़ रुपए के दाम में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से दुगनी से भी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Vitara Brezza की ये रानी करती है दिलों पर राज,देखे गाड़ी के VDi वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

Read more: कम लागत में मोटी कमाई का जरिया बना इलायची की खेती करना,जाने करने का तरीका

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDi वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDi वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 21.7 Kmpl का सिटी माइलेज भी मिल जाता है। इस SUV में आप अधिकतम एक बार में 48 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। इसमें काफी बढ़िया 198 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है जो एक SUV गाड़ी होने के नाते काफी बेहतरीन है।

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDi वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDi वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बार करें तो वह 8.15 लाख़ रुपए रह चुकी है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 4 लाख़ रुपए में मिल रही है।

Vitara Brezza की ये रानी करती है दिलों पर राज,देखे गाड़ी के VDi वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

Read more: नवोदय विद्यालय में निकली बंपर वैकेंसी,इन पदों पर होंगी भर्तियां,1 लाख मिलेगी सैलरी

यह एक सेकंड हैंड SUV गाड़ी है। इस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी से जुड़ी हुई सभी जानकारियां भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा की है। जहां उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को 43,325 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर फर्स्ट ओनर से बात कर सकते हैं।

Back to top button