Automobile

आज ही 17 हजार में खरीदें नई जैसी Hero HF डीलक्स,Bikedekho पर मिल रहा सबसे अच्छा ऑफर

आज ही 17 हजार में खरीदें नई जैसी Hero HF डीलक्स,Bikedekho पर मिल रहा सबसे अच्छा ऑफर भारतीय बाजार में बाइकों की कमी नहीं है। आपको ₹60000 से लेकर 40 लाख तक की बाइक मिल जाएगी। हालांकि जब बात बाइक के सेल की आती है तो वहां सबसे ज्यादा बजट में आने वाली बाइक ही बिकती है।

हीरो स्प्लेंडर, हीरो एचएफ डीलक्स, बजाज पल्सर, बजाज प्लैटिना, टीवीएस स्पोर्ट यह सब देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में शामिल है। हालांकि हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स शोरूम कीमत 65000 के आसपास कई लोगों के लिए यह कीमत भी काफी ज्यादा है।

आज ही 17 हजार में खरीदें नई जैसी Hero HF डीलक्स,Bikedekho पर मिल रहा सबसे अच्छा ऑफर

Hero HF Deluxe है आम आदमी की बाइक
बात करें हीरो एचएफ डीलक्स की तो 65000 की कीमत में आपको इसमें 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 8 पीएस का पावर और इतना ही टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसकी माइलेज भी 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है।

Read more: iPhone का जमा जमाया मार्केट उजाड़ेगा Vivo का गुड लुकिंग फोन जिसमे होंगे आईफोन जैसे मल्टीपल फीचर्स

इसलिए आप इसे एक किफायती बाइक भी कह सकते हैं। हालांकि भारत में कई ऐसे लोग रहते हैं जो ₹65000 की कीमत देखकर एक बाइक नहीं खरीद सकते हैं। अगर उन्हें हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना है तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां यह ₹17000 में भी मिल जाएगी।

Bikedekho पर सबसे अच्छा ऑफर
बाइक देखो जैसी साइट पर हीरो एचएफ डीलक्स को ₹17000 में बेचा जा रहा है। यह 2011 मॉडल बाइक है जो दिखने में अभी भी काफी अच्छी लग रही है। आप इसे अलीगढ़ उत्तर प्रदेश लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यह बाइक अभी भी चालू कंडीशन में है।

Hero HF Deluxe की शानदार कीमत
ओएलएक्स पर भी हीरो एचएफ डीलक्स को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत ₹25000 रखी गई है। 2015 मॉडल यह बाइक दिखने में काफी खूबसूरत है। लाल कलर में इसकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप आज ही इसे खरीद सकते हैं।

आज ही 17 हजार में खरीदें नई जैसी Hero HF डीलक्स,Bikedekho पर मिल रहा सबसे अच्छा ऑफर

हीरो एचएफ डीलक्स का 2017 मॉडल बाइक आज ₹35000 में बिक रहा है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है। यही कारण है कि आप इसे एकदम नए कंडीशन में खरीदेंगे।

Read more : सोच रहे है लेनी है Electric Car लेकिन नहीं है बजट,तो 1 लाख में खरीदें Tata Punch EV, जाने क्या है पूरा ऑफर

यह फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बेची जा रही है। इसे क्विक वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप यहां फाइनेंस बैंक की सुविधा भी ले सकते हैं।

Back to top button