Automobile

अब जल्द ही मार्केट मे शुरू होंगी Hero की धांसू बाइक Maverick 440 की डिलीवरी

अब जल्द ही मार्केट मे शुरू होंगी Hero की धांसू बाइक Maverick 440 की डिलीवरी.ऑटो सेक्टर की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता Hero मोटार्स ने Maverick 440 को भारतीय मार्केट मे ऑफर किया जाता है। आपको बता दे की कंपनी की इस धासु बाइक की डिलीवरी आज से शुरू होने वाली है Hero Maverick 440 में कंपनी ने इसमें बहुत से नए – नए फीचर्स देल्हमे को मिलने वाले है.

Hero Maverick 440 की डिलीवरी आज से शुरू होगी

आपको बता दे की हीरो कम्पनी अपनी Maverick 440 बाइक की डिलीवरी को सोमवार यानी की आज से शुरू करने वाली है । आपको बता दे की प्रीमियम सेगमेंट में कंपनी ने इस फ्लै्गशिप बाइक को फरवरी 2024 में पेश किया गया था।लेकिन इसकी लॉन्चिंग के बाद यानी की अब अप्रैल में इसकी डिलीवरी को शुरू किया जा रहा है।

अब जल्द ही मार्केट मे शुरू होंगी Hero की धांसू बाइक Maverick 440 की डिलीवरी.

35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार

Hero Maverick 440 का पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो Hero Maverick मे आपको 440 सीसी का इंजन दमदार दिया गया है। जिससे बाइक 27 बीएचपी पावर और 36 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। इस बाइक के इंजन को लो-एंड टॉर्क को प्राथमिकता देने के लिए कैलिब्रेट भी किया गया है, जो आपको शहरी इलाकों और एक्सप्रेस वे पर राइडिंग के लिए बहुत ही शानदार काम आता है।

स्मार्ट फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो हीरो की इस बाइक मे आपको फ्रंट में 43 मिमी के टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 7-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक्स ऑब्जर्वर दिए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और डुअल-चैनल एबीएस दिया गया है। वहीं, रियर में 240 मिमी डिस्क को दिया गया है। बाइक में 35 से ज्‍यादा कनेक्टिड, एलईडी लाइट्स, डिजिटल स्‍पीडोमीटर जैसे कई प्रकार के दमदार फीचर्स देखने मिल जायेंगे.

अब जल्द ही मार्केट मे शुरू होंगी Hero की धांसू बाइक Maverick 440 की डिलीवरी.

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ लड़कियों का दिल चुराने आ गया Samsung Galaxy F54 का smartphone  

कीमत

यदि इसकी कीमत की बात की जाये तो हीरो के इस वेरिएंट की शुरूआती एक्स शोरूम क़ीमत मात्र 1.99 लाख रूपये है. इसके टॉप वेरिएंट शुरूआती एक्स शोरूम क़ीमत मात्र 2.24 लाख रूपये रखी है. और इसके मिड वेरिएंट की शुरुआती क़ीमत लगभग 2.14 लाख रूपये रखी है.

Back to top button