Automobile

किफायती बजट में आ रही है 5-सीटर वाली यह कार, मिल रहा ADAS के साथ जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

किफायती बजट में आ रही है 5-सीटर वाली यह कार, मिल रहा ADAS के साथ जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स New Sonet SUV जैसा कि आप सब जानते हैं इस समय भारतीय मार्केट में विभिन्न प्रकार की गाड़ियां ऑफर करी जा रही है जिसमें आपको आकर्षक फीचर के साथ लुक भी मिल जाता है इसी के साथ नहीं सेगमेंट में आने वाली एसयूवी लोग काफी ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे हैं इस गाड़ी की मेंटिनेस कॉस्ट भी बिल्कुल नहीं के बराबर है आईए जानते हैं इस गाड़ी की संपूर्ण जानकारी।

Read Also: मार्केट जैसा स्वादिष्ट और लाजवाब पनीर टिक्का बनाने की आसान विधि पाए एक क्लिक में

New Sonet SUV: कीमत 3.55% तक हुआ इजाफा

इसके लेटेस्ट वाले मॉडल में काफी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है इसकी कीमत लगभग 3.55% तक बड़ी इसी के साथ इस गाड़ी में आपको डीजल और पेट्रोल वाला वेरिएंट मिल जाता है जो की 65000 की कीमत के साथ बढ़ोतरी में मिल रहा है इसी के साथ कंपनी में इस गाड़ी में नए फीचर्स को अपडेट किया है इसमें स्पेसिफिकेशन वाले वेरिएंट में सनरूफ दिया गया है और मैं फीचर्स भी जोड़े गए हैं।

किफायती बजट में आ रही है 5-सीटर वाली यह कार, मिल रहा ADAS के साथ जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स

लाजवाब फीचर और सीटिंग जबरदस्त

वही बात करे इस गाड़ी के लाजवाब फीचर्स का सपोर्ट तो आपको इस गाड़ी में कंपनी के और से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राई मॉड, पावर्ड फ्रंट सीट, इंजन स्टार्टस टॉप पुश बटन, वेंटिलेड फ्रंट सीट और 360 डिग्री कैमरा। यह 5-सीटर सीटिंग कैपेसिटी ऑफर करी जाती है इसी के साथ इसमें आपको 5-सीटर सीटिंग कैपेसिटी का भी विकल्प मिल जाता है और यह आपके लिए एक बेहतरीन SUV होंगी .

read more: Yamaha RX100 बवंडर लुक और फीचर्स के साथ मचाएगी धमाल,आपका दिल लेगी जीत ,जानिए कब होगी लॉन्च

सेफ्टी फीचर

सेफ्टी की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 6 एयरबैग का सपोर्ट मिल जाता है इसी के साथ आपको इस गाड़ी में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल सिस्टम टायर प्रेशर मॉनिटरिंग 360 डिग्री कैमरा और काफी ज्यादा एडवांस फीचर्स का सपोर्ट इस गाड़ी में दिया गया है।और भी आकर्षक फीचर्स का सपोर्ट इस गाड़ी में देखने के लिए मिल जाता है इसी क्रम में आपको लाजवाब माइलेज जो की पुरे 22 Kmpl तक का मिल जाता है .

Back to top button