Automobile

आज ही लपक लो ऑफर… बेहद सस्ते में मिल रही सिट्रॉएन की ये कारें

क्या आप भी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर हां तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। दरअसल, फ्रेंच कार कंपनी सिट्रॉएन ने अपने तीन साल पूरे करने पर अपनी कारों के स्पेशल ब्लू एडिशन लॉन्च किए हैं। ये स्पेशल एडिशन C3 हैचबैक और C3 Aircross SUV लाइनअप में जुड़े हैं, जो पहले से मौजूद Feel और Shine वेरिएंट पर आधारित हैं।

आज ही लपक लो ऑफर… बेहद सस्ते में मिल रही सिट्रॉएन की ये कारें

Read more: इन महिलाओं को मिलेगा प्रधानमंत्री उज्जवल योजना के तहत फ्री गैस सिलेंडर,देखे योजना के लिए आवेदन कैसे करें?

कीमतों में भारी कटौती

बता दें कि ये ऑफर प्रैल 2024 के अंत तक मान्य है और सिर्फ कुछ सलेक्टेड वेरिएंट्स के लिए ही हैं। ऑफर के मुताबिक, Hatchback अब पहले से ₹17,000 तक सस्ती हो गई है। इसकी शुरुआती कीमत अब ₹5.99 लाख रुपये । वहीं, C3 Aircross SUV 8.99 लाख की शुरुआती कीमत के साथ मिल रही है, जो कि पहले से ही 1 लाख रुपए तक सस्ती है।

आज ही लपक लो ऑफर… बेहद सस्ते में मिल रही सिट्रॉएन की ये कारें

Read more: अगले 2 दिन इन राज्यों में भारी बारिश और तूफान की भविष्वाणी, गरजेंगे काले बादल

C3 Hatchback और C3 Aircross SUV के फीचर्स

सिट्रॉएन के इस स्पेशल एडिशन में रूफ पर कॉस्मो ब्लू हाइलाइट्स हैं। ORVMs, डोर हैंडल्स, फॉग लैंप के चारों तरफ और बॉडीलाइन पर भी कॉस्मो ब्लू हाइलाइट्स हैं। केबिन में कस्टमाइज्ड सीट कवर्स, एयर प्यूरीफायर, सिल प्लेट्स, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर, सीट बेल्ट कुशन और नेक रेस्ट दिए गए हैं। स्पेशल एडिशन के अलावा, सीमित समय के लिए Citroen C3 हैचबैक और C3 Aircross SUV की कीमतों में भी कटौती की गई है।

Back to top button