Automobile

35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार

भारतीय ऑटो सेक्टर में Maruti Alto ने अपनी सबसे अधिक डिमांड वाली कार Maruti Alto8000 का प्रोडक्शन बंद किया जा रहा। जो भारतीय मार्केट में सबसे पसंदीदा गाड़ियों में से एक बताई जा रही। उसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी Maruti Alto 800 का अपडेटेड वर्जन भी पेश किया जायेगा।

Maruti Alto 800 car features

Maruti Suzuki Alto 800 कार में आपको गजब के फीचर्स भी मिलेंगे। जो इस सेगमेंट की सबसे आकर्षक कार भी बताई जा रही। जिसके टॉप एंड वेरिएंट में आपको स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेंगे। जो कार प्ले और android auto कनेक्टिविटी को सपोर्ट भी करेगी। कार में पावर विंडो, led drl व्हील कैप, डुअल एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे बहुत से फीचर्स मिलेंगे।35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार।

Maruti Alto 800 car color

Maruti Suzuki Alto 800 कार में 6 कलर के आप्सन दिए जायेगे। जिसमे – सिल्की सिल्वर, अपटाउन रेड, मोजिटो ग्रीन, ग्रेनाइट ग्रे, सॉलिड व्हाइट और सेरुलियन ब्लू। जिसके अतिरिक्त, हैचबैक छह मोनोटोन कलर आप्सन भी दिए जायेगे।  सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिज़लिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड।

पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स Yamaha XSR 155 Bike में

Maruti Alto 800 car engine

Maruti Suzuki Alto 800 में इंजन में आपको 796 cc का बीएस6 इंजन भी दिया जायेगा। ये कार के इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस होगा। जिसका कर्ब वेट 850, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस देखने को मिल सकता है।

Maruti Alto 800 car mileage

Maruti Suzuki Alto 800 कार में मजबूत इंजन को शामिल किया जायेगा। अब ये कार का माइलेज बहुत ही अच्छा बताया जा रहा। माना जा रहा कि ये कार 1 लीटर ईंधन में करीब 35 km का माइलेज देखने को मिलेगा।

लड़कियों को मदहोश करने आ गया Vivo V29e का 5G smartphone 5000mAh बैटरी के साथ

Maruti Alto 800 कीमत

Maruti Suzuki Alto 800 कार की अनुमानित रेंज की बात करें तो आपको ये कार इस साल के अंत तक कभी भी भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी। कंपनी ने अभी तक उसके लॉन्च के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई। जिसे 5 लाख रुपये से कम रेंज पर लॉन्च की जाएगी। 35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार।

Back to top button