Automobile

Upgrade Features के साथ लॉन्च होगी Mahindra की SUV धाकड़ कार

इंडियन बाजार में चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Mahindra अपनी powerful इंजन वाली गाड़ियों के लिए अधिक जानी पहचानी जाती है। जिसकी गाड़ियों पर लोग आँख बंद कर विश्वास करते है। उसी प्यार को देखते हुए महिंद्रा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए कम बजट में बहुत  लग्जरी कार को मार्केट में लॉंच किया।

Mahindra XUV 300 SUV Premium Features

Mahindra XUV 300 SUV कार में आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सिंगल-पेन सनरूफ (डब्ल्यू4 वेरिएंट से उपलब्ध) और क्रूज़ कंट्रोल जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलेंगे। ये कार में Mahindra XUV 300 में रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो एसी और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।Upgrade Features के साथ लॉन्च होगी Mahindra की SUV धाकड़ कार।

फर्राटेदार स्पीड़ के साथ लॉन्च हुई TVS Apache RTR 160 की धाकड़ बाइक

Mahindra XUV 300 SUV powerful engine

Mahindra XUV 300 एसयूवी कार में आपको तीन इंजन ऑप्शन भी दिए जायेगे।जिसमे पहला 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। ये कार में 110 ps की पावर और 200 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी।जिसका दूसरा 1.2-लीटर टीजीडीआई टर्बो पेट्रोल भी दिया जायेगा। जो 130पीएस की पावर और 230 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होंगे।जिसमे तीसरा 1.5-लीटर डीजल दिया जायेगा। ये कार के इंजन 117पीएस की पावर और 300एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सफल होंगे।

Mahindra XUV 300 SUV mileage

Mahindra XUV 300 SUV कार लगभग 20.1 km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।Upgrade Features के साथ लॉन्च होगी Mahindra की SUV धाकड़ कार।

मार्केट में सनसनी मचाने आ गया HD photo quality वाला Realme 10 Pro का 5G Smartphone

Mahindra XUV 300 SUV price

Mahindra XUV 300 कार की रेंज 7.99 लाख से चालू की जाएगी। जो 14.76 लाख तक बताई जा रही। अब ये  Mahindra XUV 300 के मुकाबले की बात करे तो ये कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा और मारुती सुजुकी ब्रेज़ा से देखने को मिलेगा।

Back to top button