Automobile

लल्लनटॉप फीचर्स के साथ Punch की वाट लगाने लॉन्च हुई Hyundai Exter की SUV कार

मार्केट में मिनी SUV की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में Punch ने मार्केट में अपना कब्ज़ा बह का लिया है।ऐसे में Hyundai ने इंडियन मार्केट में अपना तुरुप का इक्का भी पेश किया है। जिसका नाम Hyundai Exter है। अब ये मजबूत कार लोगो के दौरान बहुत ही अधिक  पसंद भी की जाएगी।

Hyundai Exter SUV engine mileage

Hyundai Exter SUV में आपको 1.2L Bi-फ्यूल कप्पा पेट्रोल विथ CNG इंजन भी मिलेगा। जो कि 69 पीएस की अधिकतम पावर और 95.2 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये SUV पेट्रोल में 19 km प्रति लीटर और CNG में 27 km प्रति किलोग्राम माइलेज देने में भी सफल होगी।लल्लनटॉप फीचर्स के साथ Punch की वाट लगाने लॉन्च हुई Hyundai Exter की SUV कार।

12GB रैम और 5000 mAh की धाकड़ बैटरी के साथ मात्र 1499 में आ गया Jio का जबरदस्त smartphone

Hyundai Exter SUV Features

Hyundai Exter SUV में आपको 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Apple Carplay & Android Auto ,15 इंच का डुअल-टोन अलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप,क्रूज कंट्रोल, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, सुनरूफ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मैनुअल AC, EBD के साथ ABS, 6 एयरबैग, 3-प्वाइंट सीट बेल्ट और सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, ESS, बर्गलर अलार्म जैसे अपडेटेड फीचर्स मौजूद मिलेंगे।

Hyundai Exter SUV price

Hyundai Exter SUV की शुरुवाती रेंज 6 लाख रु एक्स शोरूम से चालू होकर 10.10 लाख तक बताई जा रही। जिसका मुकाबला Tata Punch से नजर आएगा। लल्लनटॉप फीचर्स के साथ Punch की वाट लगाने लॉन्च हुई Hyundai Exter की SUV कार।

26Km माइलेज के साथ Creta की डिमांड कम करने आ गयी Toyota की मिनी Fortuner कार

Back to top button