Automobile

KTM की अकड़ तोड़ने सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Royal Enfield 350 की बाइक बमबाट माइलेज के साथ 

भारत देश में ऑटोमोबाइल में सबसे मजबूत बाइक में पहचाने जानी वाली ये Royal Enfield 350 bike बताई जा रही है। Royal Enfield 350 बाइक को लेना हर कोई अधिक पसंद करता है। अब ये बाइक में धासू माइलेज भी मिलेगा। जिसमे गजब का परफार्मेंस भी नजर आएगा।

अगर आप भी Royal Enfield 350 बाइक लेने की सोच रहे हो तो आपके पास एक सुनहरा मौका आपके सामने आ रहा है।भारत में ऐसी बहुत सी संस्था जहां अच्छी कंडिशन के सेकेंड हैंड मॉडल बेचे जा रहे जिससे आप कम बजट में भी ले सकते है। KTM की अकड़ तोड़ने सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Royal Enfield 350 की बाइक बमबाट माइलेज के साथ।

royal enfield 350 price 

Royal Enfield 350 बाइक की एक्स शोरूम की रेंज के बारे में बात करें तो आपको उसकी रेंज 1 लाख 90 हजार तक बताई जाएगी। ये दमदार बाइक में आपको एक लीटर पेट्रोल में आराम से 30 से 35 किमी तक माइलेज अराम से मिलता है आप इस सेकेंड हैंड मॉडल में भी ये सभी खूबियां पा सकते है।

TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

Royal Enfield 350 बाइक को आप लेने का मन बना रहे हो तो अब ये बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया जायेगा। जिसकी रेंज 55 हजार के करीब की बताई जा रही है। KTM की अकड़ तोड़ने सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Royal Enfield 350 की बाइक बमबाट माइलेज के साथ।

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार

Back to top button