Automobile

Kia मोटर्स ने भारतीय मार्केट में किया अपना नया वेरिएंट लॉन्‍च, जाने इसके नए फीचर्स और नई कीमत की जानकारी

Kia मोटर्स ने भारतीय मार्केट में किया अपना नया वेरिएंट लॉन्‍च, जाने इसके नए फीचर्स और नई कीमत की जानकारी Kia Motors ने भारतीय मार्केट में पेश करने जा रही है, अपना नया वेरिएंट Kia Carens 2024, कम्पनी अपने नए वेरिएंट में एमपीवी के नए वेरिएंट और इंजन भी शामिल करने वाली है. इसके अतिरिक्त इस वेरिएंट में बहुत ही जबरदस्त फिचर्स देखने को मिलने वाले है. अगर आप भी इस नए वेरिएंट की सम्पूर्ण जानकारी चाहते हो, तो आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय मार्केट में Kia मोटर्स ने अपने नए वेरिएंट Carens 2024 को पेश कर दिया गया है। हम इस आर्टिकल में आपको बता रहे हैं कि Kia Carens 2024 को किस कीमत पर लॉन्‍च किया जा सकता है.

Kia मोटर्स ने भारतीय मार्केट में किया अपना नया वेरिएंट लॉन्‍च, जाने इसके नए फीचर्स और नई कीमत की जानकारी

यह भी पढ़िए :- मार्केट मे धमाल मचाने आ गए Apple के नए AirPods Lite, जाने क़ीमत और लॉन्च डेट

मिले नए वेरिएंट्स

आपको बता दे की Kia Carens में कंपनी की ओर से नए ट्रिम्‍स को ऑफर किया गया है। 7DCT और 6AT में प्रेस्टीज+ ऑप्‍शनल (Prestige+ O) वेरिएंट में एलईडी मैप लैंप और रूम लैंप के साथ सनरूफ को भी दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त इस वेरिएंट में बैठने के लिए आपको छह से सात सीट देखने को मिल जाएँगी, , लेदरेट गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट की, एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैंप, एलईडी डीआरएल और पोजिशनिंग लैंप को दिया जा रहा है। और साथ ही प्रीमियम ट्रिम की लैस एंट्री, आठ इंच डी/ऑडियो सिस्टम, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड रिमोट कंट्रोल, बर्गलर अलार्म जैसे कई शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे है। Kia Carens 2024 के इस नए मॉडल में आपको अब 180W का चार्जर भी दिया जाएंगे.

 

मिला नया इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय मार्केट में किआ कैरेंस को नए इंजन के साथ भी लाया गया है। इसके U2 1.5 VGT इंजन वेरिएंट में नए 6-स्पीड 1.5 डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा रहा है। जबकि किआ कंपनी ने इस एमपीवी के नए इंजन की पावर की जानकारी स्पस्ट नहीं की है। किआ कैरेंसको अब नए एडिशन के साथ ही इस एमपीवी में 30 ट्रिम ऑफर किए जा रहे हैं।

आखिर कितनी कीमत होंगी इस नए वेरिएंट की

आपकी जानकारी के लिए बता दे की किआ कैरेंस के बेस वेरिएंट प्रीमियम की एक्‍स शोरूम कीमत लगभग 10.52 लाख रुपये है। लेकिन इसके टॉप वेरिएंट Xline को लगभग 19.67 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। और नए वेरिएंट प्रेस्‍टीज ऑप्‍शनल को लगभग 1211900 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है, इसके आलावा इसके 1.5 डीजल मैनुअल वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत लगभग 1266900 रुपये हो सकती है।

यह भी पढ़िए :- Today Petrol Diesel Price: देश भर में बदले पेट्रोल और डीजल के रेट,जाने अपने राज्य के ताजा रेट

Back to top button