Automobile

35km माइलेज के साथ लॉन्च हुई मॉडर्न लुक वाली Maruti Alto 800 की दमदार फीचर्स वाली कार

इंडियन मार्केट में ऑटो सेक्टर मार्केट में सबसे अधिक मांग वाली गाड़ी ऑल्टो 800 का उत्पादन बंद करा दिया है। अब ये कार को इंडियन मार्केट में सबसे अधिक पसंदीदा गाड़ियों में से एक बताई जा रही है। उसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी Alto 800 को अपडेटेड वर्जन में लांच की जाएगी।

Maruti Suzuki Alto 800 Branded Features

Maruti Alto 800 कार में मिलने वाले धांसू फीचर्स की बात करे तो अब Maruti Alto 800 में आपको ब्रांडेड फीचर्स भी मिलेंगे। Maruti Alto 800 के टॉप एंड वेरिएंट में आपको स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी को सपोर्ट भी करेगा। अब ये गाड़ी में पावर विंडो, एलईडी डीआरएल व्हील कैप, डुअल एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी और रिवर्स पार्किंग जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।35km माइलेज के साथ लॉन्च हुई मॉडर्न लुक वाली Maruti Alto 800 की दमदार फीचर्स वाली कार।

KTM की गिल्लियां उड़ाने आ गयी Yamaha MT-15 की टनाटन फीचर्स वाली धाकड़ बाइक

Maruti Suzuki Alto 800 Powerful engine & strong mileage

Maruti Alto 800 कार के इंजन और परफॉरमेंस के बारे में बताया जाये तो Maruti Alto 800 में आपको 796 cc का बीएस 6 इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कार के इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस भी लेगा। जिसका कर्ब वेट 850, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस देखने को मिल सकता है। Maruti Alto 800 में दमदार इंजन की मदद से आपको इस गाड़ी का माइलेज भी बहुत अच्छा मिलेगा।

सरकार देगी सभी छात्रों को AICTE Free Laptop Yojana का लाभ जल्दी करे आवेदन

Maruti Suzuki Alto 800 price

Maruti Alto 800 कार के रेंज की बात करे तो अब ये कार की रेंज में आपको बताया जाये तो Maruti Alto 800 गाड़ी इस वर्ष के अंत तक इंडियन मार्केट में लॉन्च की जाएगी। माना जा रहा कि इसे 4.5 लाख रुपये के लगभग मार्केट में लांच की जाएगी। 35km माइलेज के साथ लॉन्च हुई मॉडर्न लुक वाली Maruti Alto 800 की दमदार फीचर्स वाली कार।

Back to top button