Automobile

TVS की इस बाइक का लुक है स्पोर्टी, ऑफर ऐसा की आज ही खरीदे ये बाइक,मिल रहा है शानदार ऑफर

जब भी स्पोर्ट्स बाइक की बात होती है। तब सभी के दिमाग में मंहगी-मंहगी बाइक्स का नाम आता है। लेकिन साधारण बाइक की तुलना में ज्यादा कीमत होने के कारण इन स्पोर्ट्स बाइक्स को खरीदना हर किसी के लिए संभव नही है। यही कारण है कि कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियां बजट सेगमेंट में भी स्पोर्टी लुक के साथ अपनी नई-नई बाइक्स को लॉन्च कर रही हैं।

TVS की इस बाइक का लुक है स्पोर्टी, ऑफर ऐसा की आज ही खरीदे ये बाइक,मिल रहा है शानदार ऑफर

Read more: TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार

टीवीएस की इस बाइक का लुक है स्पोर्टी

अगर बात टीवीएस मोटर्स की करें तो कंपनी ने इस सेगमेंट में अपनी स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को लॉन्च किया है। जिसका स्पोर्टी डिज़ाइन आपको अपना दीवाना बना देगा। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है। वहीं इसमें शानदार राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी देती है। इस बाइक की बाजार में कीमत 59,431 रुपये से 70,773 रुपये के बीच है।

आकर्षक डील में स्पोर्ट बाइक

लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये खर्च करने की जरूरत भी नहीं है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर सेल कर रही है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इस बाइक पर मिल रहे कुछ आकर्षक डील के बारे में डिटेल से जानकारी लेकर आए हैं।

Olx पर मिल रहा है शानदार ऑफर

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2016 मॉडल को आप Olx वेबसाइट पर देख सकते हैं। यहाँ पर इस 26,859 किलोमीटर तक चली बाइक के लिए 22,999 रुपये की मांग की गई है। आप अगर चाहें तो कम बजट में यहाँ से इस बाइक को खरीद कर अपना बना सकते हैं।

TVS की इस बाइक का लुक है स्पोर्टी, ऑफर ऐसा की आज ही खरीदे ये बाइक,मिल रहा है शानदार ऑफर

Read more: डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार

2018 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के लिए Olx वेबसाइट पर काफी शानदार डील ऑफर की गई है। इस बाइक को 26,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है। यहाँ से आप इस बाइक को 32,500 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Back to top button