Automobile

TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार

महिंद्रा कंपनी ने ऑटोसेक्टर वाहन निर्माता में से एक सबसे मशहूर कम्पनी बताई जा रही है।भारत की ये suv कार मार्केट में Mahindra Scorpio नाम से पहचानी जाती है। ये बड़े साइज के चलते ये आपको कंटाप लुक भी देगी। साथ ही अब ये 7 सीटर ऑप्शन के कारण से एक फैमिली कार बन चुकी है।

Mahindra Scorpio Standard Features

Mahindra Scorpio में आपको बहुत बहुत से ब्रांडेड फीचर्स भी मिलेंगे।जिसमे आपको एलईडी टेल लैंप, दूसरी पंक्ति के एसी वेंट, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैम्प्स, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, सभी Power Window, सेंटर कंसोल पर स्विच, LED टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिये, बॉडी कलर बंपर, बोनट के लिए हाइड्रोलिक स्ट्रट्स जैसे ढेर सारे फीचर्स के साथ पेश किया गया है।TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार।

कौड़ियों के दाम में बिक रहा 16GB रैम वाला itel S23 का धाकड़ 5g स्मार्टफोन टॉप कैमरा क्वालिटी के साथ 

Mahindra Scorpio powerful engine

Mahindra Scorpio में आपको 2.2-लीटर डीजल इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कंपनी ने ये कार के इंजन Scorpio एन में भी उपलब्ध कराये जायेगे। ये कार के इजन 132PS की पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क आउटपुट देखने को मिलेंगे। Mahindra Scorpio में इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट देखने को मिल रहा है।

Mahindra Scorpio color option

Mahindra Scorpio में आपको क्लासिक पांच कलर में नजर आएंगे। जो इस और बताये जायेगे। अब ये गैलेक्सी ग्रे, रेड रेज, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और नेपोली ब्लैक. यह 7-और 9-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ में लॉन्च किये जायेगे। TATA को झंडुबाम की तरह मलेगी Mahindra Scorpio की दमदार इंजन और धांसू माइलेज वाली कार।

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार

Mahindra Scorpio price

Mahindra Scorpio को दो वेरिएंट S और S11 में लांच किये जायेगे। फिलहाल ये कार की रेंज 12.99 लाख से चालू की जाएगी। जिसके टॉप मॉडल की रेंज 16.81 लाख रुपये तक बताई जा रही। Mahindra Scorpio बेस मॉडल आपको ऑन रोड करीब 15.81 लाख रुपये में आ रही है।

Back to top button