Automobile

बाहुबली फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Mahindra की SUV कार कम बजट में मिलेंगे मजबूत इंजन

वैसे तो अब इंडियन मार्केट में बहुत सी ऐसी गाड़ियां भी मौजूद है लेकिन जो मजा Mahindra की गाड़ियों में आता है वो शायद ही किसी भी गाड़ी में नहीं आता। Mahindra की जबरदस्त मिड साइज SUV जिसने इंडियन मार्केट में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है जिसका नाम है Mahindra XUV 300 बताया जा रहा है।

 

Mahindra XUV 300 engine

Mahindra XUV 300 कार में दो इंजन 1.5L और 1.2 L टर्बो इंजन भी दिए जायेगे। ये 85.8 KW पावर और 300NM टॉर्क और 81KW पावर और 200NM टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके सिवाय आपको 1.2L mStallion TGDi इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो कि 96Kw पावर और 230NM टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा।ये इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और आटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।बाहुबली फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Mahindra की SUV कार कम बजट में मिलेंगे मजबूत इंजन।

Holi offer के साथ होगी लॉन्च maruti Brezza की दनादन फीचर्स वाली कार

Mahindra XUV 300 mileage

Mahindra XUV 300 के माइलेज की अगर बात करे तो आपको पेट्रोल वैरिएंट 16.5-18.24 kmpl माइलेज और डीजल वैरिएंट में 19.7-20.1kmpl माइलेज देने में भी सफल होगी।

Mahindra XUV 300 Branded Features

Mahindra XUV 300 एक फुल्ली टेक्नोलॉजी फीचर्स से लेस ही लेगी। जिसमे आपको एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 17.78 cm फूल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट स्टीयरिंग कण्ट्रोल सिस्टम, smartphone कनेक्टिविटी, रियर पार्किंग सेंसर्स, इलेक्ट्रिक सनरूफ, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी, अडाप्टिव गाइडलाइन के साथ रिवर्स कैमरा, वॉइस कमांड & SMS अलर्ट जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराये जायेगे।

सेफ्टी में भी बेहद खास Mahindra XUV 300

Mahindra XUV 300 में सेफ्टी के तौर पर 2 एयरबैग्स, हिल असिस्ट सिस्टम, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, ABS with EBD, Speed सेंसर ऑटो डोर लॉक, Panic Braking Signal, Anti-theft Alarm जैसे बहुत से सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे। जो आपको एक जबरदस्त ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी उपलब्ध करायेगे।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में आ गया Vivo का 5G smartphone 50MP Sony कैमरा से साथ

Mahindra XUV 300 price

Mahindra XUV 300 की रेंज की अगर बात करे तो अब इसकी रेंज  9.76 लाख से चालू होकर 18.48 लाख रूपये एक्स शोरूम तक बताई जाएगी। जिसमे आपको बहुत से कलर ऑप्शन भी उपलब्ध कराये जायेगे।  जो क्रमशः Red rage, Pearl White, Napoli Black, Dsat Silver, Aqua Marine, Dark Grey है।बाहुबली फीचर्स के साथ मार्केट में मचाएगी शोर Mahindra की SUV कार कम बजट में मिलेंगे मजबूत इंजन।

 

Back to top button