Automobile

Brezza के उड़ते पंख काटने आ गयी Nissan Magnite की SUV परम सुंदरी कार

Nissan Magnite facelift टेस्टिंग के दौरान बहुत सी फोटेस भी आपके आ रही है। जो लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय भी बन चूका है।जिसके अंदर आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स भी दिए जायेगे। Nissan Magnite facelift के इंटीरियर और एक्सटीरियर की बात करे तो आपको बहुत से चेंज किया जायेगा।

Nissan Magnite Facelift engine 

Nissan Magnite Facelift में मेनुअल और ऑटोमैटिमैक गियरबॉक्स मिलने वाली ये suv facelift के साथ 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल के साथ 72hp और टर्बो-पेट्रोल में 100hp इंजन का भी आप्सन दिया जायेगा। 1.0 का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो करीब 72hp की पावर जनरेट करने में भी सफल होगा। Brezza के उड़ते पंख काटने आ गयी Nissan Magnite की SUV परम सुंदरी कार।

CNG और PNG पर सरकार ने लगाई लगाम जाने क्या होगी गैस की कीमतों

Nissan Magnite Facelift Features 

Nissan Magnite की SUV कार के तगड़े फीचर्स की बात की जाए तो आपको इंटीरियर बहुत ही जबरदस्त नजर आएगा।अब ये गाड़ी पूरी और से Magnite का नया मॉडल नहीं बल्कि इसे facelift यूनिट के रूप में ही लॉन्च किया जायेगा।आज के टाइम में Nissan Magnite की डिमांड अधिक होती जा रही है। ऐसे में निशान मैग्नेट फेसलिफ्ट मॉडल को लांच किया जायेगा। अब ये मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटीलेटेड सीट्स भी ग्राहकों को मिल सकती हैं।

200MP Camera quality के लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा 5G Smartphone

Nissan Magnite Facelift PRICE 

Nissan Magnite facelift की रेंज को देखा जाये तो अब ये 6 लाख रुपये की बेस रेंज पर लॉन्च की जाएगी। आज रेनॉल्ट किगर के साथ भारत में सबसे किफायती suv में से एक बताई जा रही है।Brezza के उड़ते पंख काटने आ गयी Nissan Magnite की SUV परम सुंदरी कार।

Nissan Magnite Facelift launching

Nissan के दौरान Magnite facelift के लॉन्च के बारे में किसी भी और की जानकारी नही आई है। अब ये SUV अपने टेस्टिंग के अंतिम चरण में नजर आएगी।

Back to top button