Automobile

सेडान की खूबसूरती अब हैचबैक की कीमत में,आकर्षक ऑफर पर मिल रही है ये सेडान

होंडा मोटर्स (Honda Motors) की भारतीय बाजार में सेडान से लेकर एसयूवी सेगमेंट में गाड़ियां आती हैं। सेडान सेगमेंट की अगर बात करें तो इस सेगमेंट में कंपनी की होंडा अमेज (Honda Amaze) आती है। जिसे अपने शानदार डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी की इस सेडान में प्रीमियम इंटीरियर ऑफर किया है। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को बहुत ही बेहतरीन बना देता है।

सेडान की खूबसूरती अब हैचबैक की कीमत में,आकर्षक ऑफर पर मिल रही है ये सेडान

Read more : 45 हजार में मिल रही जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक Yamaha FZS-FI,देखे आकर्षक ऑफर

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी इसमें 1.2 लीटर का इंजन उपलब्ध कराती है। जिसकी क्षमता 88.5bhp पावर और 110Nm टॉर्क पैदा करने की है। ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस सेडान में लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर किया गया है। अगर आपको यह कार चाहिए तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

होंडा अमेज (Honda Amaze) बहुत ही बेहतरीन लुक वाली सेडान है। जिसे कंपनी ने 7.20 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है। तो आप एक बार ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है

सेडान की खूबसूरती अब हैचबैक की कीमत में,आकर्षक ऑफर पर मिल रही है ये सेडान

Read more : सिर्फ 40 हजार में आई सबसे किफायती स्कूटर, जाने पूरी डिटेल्स

अगर होंडा अमेज (Honda Amaze) की कीमत आपको ज्यादा लग रही है। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर 2014 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को लिस्ट किया गया है। यह व्हाइट कलर की कार है और इसका कंडीशन काफी बेहतर है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को 85,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर इसे 3.6 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसे 6,479 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Back to top button