Automobile

45 हजार में मिल रही जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक Yamaha FZS-FI,देखे आकर्षक ऑफर

अगर आप कम बजट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको Yamaha FZS-FI बाइक के बारे में बताएंगे। जो अपने स्पोर्टी लुक के लिए मार्केट में काफी लोकप्रिय है। यह बाइक 149 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 12.4Ps पावर और 13.3Nm टॉर्क बनाने की है। इस बाइक में आपको काफी तेज रफ्तार भी मिलता है। ऐसे में अगर आपको तेज रफ्तार से दौड़ाने वाली बाइक पसंद है। तो एक बार आप इसे जरूर देख सकते हैं।

45 हजार में मिल रही जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक Yamaha FZS-FI,देखे आकर्षक ऑफर

Read more : सिर्फ 40 हजार में आई सबसे किफायती स्कूटर, जाने पूरी डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक लगाया है। वहीं अतरिक्त सुरक्षा के लिए इसमें सिंगल चैनल ABS भी दिया है। बाजार में इस बाइक की कीमत 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये के बीच रखी गई है। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। कुछ बेस्ट डील्स के बारे में आप इस रिपोर्ट में जान सकते हैं।

Yamaha FZS-FI बाइक के पुराने मॉडल को Quikr वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। यह 2014 मॉडल बाइक है और दिल्ली में मौजूद है। अबतक कुल 47,500 किलोमीटर चली हुई इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। यह आपको ब्लू और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में मिलती है। इसकी यहाँ पर कीमत 45,000 रुपये रखी गई है।

2018 मॉडल Yamaha FZS-FI बाइक को Quikr वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। चेन्नई में मौजूद यह बाइक ग्रे कलर में आती है। तस्वीर में देखकर लगता है कि इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इसे 43,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और सेल के लिए 55,000 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

45 हजार में मिल रही जबरदस्त स्पोर्ट्स बाइक Yamaha FZS-FI,देखे आकर्षक ऑफर

Read more : CG- UPSC में चयन की ऐसी झूठी खबर फैलायी, कि कलेक्टर भी खा गये गच्चा, कलेक्टर से मिठाई खाकर बोला, ईनाम भी मिलेगा क्या?

Quikr वेबसाइट पर ही आप 2015 मॉडल Yamaha FZS-FI बाइक को देख सकते हैं। यह बाइक अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है और 1,11,269 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ से इस बाइक को 60,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Back to top button