Automobile

Yamaha R15 की होशियारी निकाल देंगी Hero की धाकड़ लुक वाली नई बाइक, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी

Yamaha R15 की होशियारी निकाल देंगी Hero की धाकड़ लुक वाली नई बाइक, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी. आपकी जानकारी के लिए बता दे की आजकल मार्केट मे ऑटोमोबाइल सेक्टर में टू व्हीलर्स की डिमांड बहुत बढ़ रही है.

ऐसे मे ऑटोमोबाइल कंपनियां भी एक से बढ़कर एक जबरदस्त और ब्रांडेड फीचर्स वाली बाइक्स को भारतीय मार्केट में पेश कर रही हैं। जिसमे Hero Motocorp भी शामिल है, जो आए दिन अपने खतरनाक माइलेज और तगड़ी मजबूती वाली बाइक्स को मार्केट मे पेश कर रही है.

Yamaha R15 की होशियारी निकाल देंगी Hero की धाकड़ लुक वाली नई बाइक, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी

महिलाओं की चमकी किस्मत अब हर मंथ Mahila Samman Yojana के तहत मिलेंगे 1000 रुपये की सहायता राशि करें आवेदन

New Hero Passion XTEC

जैसा की आपको बता दे की Hero की ऐसी ही एक बाइक है Hero Passion, जो की भारतीय मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। ऐसे में अब कंपनी ने इस बाइक का नया वेरिएंट यानी New Hero Passion सटेक को मार्केट में पेश का दिया है , जिसमे की पहले से कई प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

New Hero Passion XTEC के तगड़े फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कम्पनी ने अपने इस नये अपडेटेड वेरिएंट मे कई प्रकार के प्रीमियम फीचर्स दिए गए है. New Hero Passion XTEC में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलइडी डिस्पले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अलार्म, टाइमर घड़ी, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल इंडिकेट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और नेवीगेशन बटन जैसे कई दमदार फीचर्स दिए गए है.

Yamaha R15 की होशियारी निकाल देंगी Hero की धाकड़ लुक वाली नई बाइक, जाने कीमत और दमदार इंजन की जानकारी

New Hero Passion XTEC का पावरफुल इंजन

हीरो की इस बाइक में आपको 110 सीसी के पेट्रोल कुल्ड लिक्विड इंजन का इस्तेमाल किया है, जो की 9.18 पीएस की पावर और 9.79 Nm का पिक टॉर्क जरेट करने की शक्ति रखता है। इसके अलावा New Hero Passion XTEC बाइक में आपको ड्रम और डिस्क ब्रेक भी देखने को मिल जायेंगे.

Business Idea दिन-ब-दिन बढ़ रही डिमांड वाला शुरू करें ये बिजनेस होंगी रोजाना होगी तगड़ी कमाई

New Hero Passion XTEC की कीमत

अगर इसकी क़ीमत की बात करे तो New Hero Passion X tec की कंपनी ने भारतीय मार्केट में मात्र 74590 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है, अगर इसके इसके टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 78000 रुपए रखी है.

 

 

Back to top button