Automobile

मार्केट में तहलका मचाने Honda लेकर आ गया अपनी खूबसूरत Bike, 125 cc का इंजन बनाएगा आपको दीवाना

मार्केट में तहलका मचाने Honda लेकर आ गया अपनी खूबसूरत Bike, 125 cc का इंजन बनाएगा आपको दीवाना. जैसा की आप सभी को बात दे की केवल भारतीय मार्केट में ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर भी होंडा की बाइक्स की बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है.आपको बता दे की अभी कुछ ही दिनों पहले होंडा ने नए मॉडल को जापान और थाईलैंड में पेश किया था. जहां इसे लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की होंडा ने अपने नए मॉडल को भारतीय मार्केट में भी पेश कर दिया है. होंडा के इस नए मॉडल का नाम Honda Monkey Bike है. इसमें आपको बहुत ही तगड़ा इंजन और शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है. और हौंडा की यह Honda Monkey Bike आपको बहुत ही काम कीमत में लाइन वाली है. तो आइये आपको इस बाइक की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से बताते है.

मार्केट में तहलका मचाने Honda लेकर आ गया अपनी खूबसूरत Bike, 125 cc का इंजन बनाएगा आपको दीवाना

read more: 300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ

Honda Monkey Bike पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात की जाये तो होंडा कम्पनी अपने नए मॉडल में आपको 125cc का दमदार इंजन दे रही है. और कम्पनी का दवा है की इस नए मॉडल 9.2 bhp की अधिकतम पावर और 11 nm की पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखत है।

Honda Monkey Bike प्राइस

आपको बात दे की होंडा कम्पनी ने अपने नए मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स दिए है, इसलिए होंडा के इस नए मॉडल कीमत थोड़ी ज्यादा है. शानदार लुक लुक देने वाली इस जबरदस्त बाइक की भारतीय मार्केट की एक्स शोरूम कीमत मात्र 2.59 लाख रुपये रखी गयी है।

read more: Free Laptop Yojana Form 2024 विद्यार्थियों को मिलेंगे फ्री  लैपटॉप सरकार ने किया ऐलान जाने प्रकिया 

 

 

 

Back to top button