Automobile

TVS Apache का मार्केट हिलाने आ गयी Bajaj Pulsar N160, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स

TVS Apache का मार्केट हिलाने आ गयी Bajaj Pulsar N160, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स, आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bajaj मोटर्स ने मार्केट में अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar N160 को पेश किया है। इस बाइक का लुक बहुत ही जबरदस्त है। आपको बता दे की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ बहुत से नए-नए फीचर्स देखने को मिल जायेगे।

Bajaj Pulsar N160 का लुक है शानदार

आपको बता दे की Bajaj Pulsar N160 ये बाइक एकदम Pulser N250 से मिलती-जुलती है । साथ ही Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन जैसे कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

TVS Apache का मार्केट हिलाने आ गयी Bajaj Pulsar N160, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स

यह भी पढ़िए:- Chili Farming: गर्मियों में करे मिर्च की खेती देगी सॉलिड मुनाफा,जाने कैसे

Bajaj Pulsar N160 के नए जबरदस्त  फीचर्स

अगर Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स है। Bajaj Pulsar बाइक में आपको 17 इंच के ट्यूबलेस टायर दिया है । और अब ये बाइक में USB मोबाइल चार्जिंग पोर्ट भी एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलेंगे, जो की गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम को दर्शाता है । इसकी खास बात ये है, की इसमें आपको डबल चैनल ABS के साथ लगे डिस्क ब्रैक जैसे कई परकण के नए-नए फीचर्स दिए गए है.

आखिर कितनी होंगी Bajaj Pulsar N160 की कीमत

यदि Bajaj Pulsar N160 की कीमत की बात कृ जाये तो Baja Bajaj Pulsar N160 bike के सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत मात्र 1.23 लाख है,और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत मात्र 1.32 लाख रुपये रखी है.

यह भी पढ़िए:- कौड़ियों के दाम में बिक रहा 16GB रैम वाला itel S23 का धाकड़ 5g स्मार्टफोन टॉप कैमरा क्वालिटी के साथ 

 

Back to top button