Automobile

होली पर सस्ती हुई बाइक,Honda Shine खरीदने का सबसे अच्छा मौका,देखे Honda Shine प्राइस की जानकारी

Honda Shine 125: होंडा की 125 सीसी बाइक सेगमेंट में शाइन (Honda Shine) आती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराया है। इस बाइक में आपको आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है। अगर आप इसे लेने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जानकारी मिल सकती है।

होली पर सस्ती हुई बाइक,Honda Shine खरीदने का सबसे अच्छा मौका,देखे Honda Shine प्राइस की जानकारी

read more: Maruti Alto K10 देती है पहले से ज्यादा माइलेज,देखें डिटेल

Honda Shine 125 इंजन पावर

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको सिंगल सिलेंडर वाला 123.94 सीसी का इंजन मिलता है। जो 10.74 Ps का अधिकतम पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में आपको यह बाइक 55 किलोमीटर की रेंज दे देगी।

Honda Shine प्राइस की जानकारी

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को अगर आप मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 79,800 रुपये से 83,800 रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इसे इससे कम बजट में भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आपको यहाँ पर जानकारी मिलेगी।

Honda Shine आकर्षक ऑफर

OLX वेबसाइट होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के 2013 मॉडल पर आकर्षक डील दे रही है। महज 20,000 किलोमीटर चली यह ग्रे कलर की बाइक है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 26,000 रुपये की मांग की गई है।

होली पर सस्ती हुई बाइक,Honda Shine खरीदने का सबसे अच्छा मौका,देखे Honda Shine प्राइस की जानकारी

read more: पेट की मोटी चर्बी होगी दूर,रोज सुबह इन 15 मिनट के वर्कआउट से अपने शरीर को रखें फिट

ब्लैक कलर की होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक को आप Olx वेवसाइट से ले सकते हैं। यह 2015 मॉडल बाइक है और 33,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस बाइक को यहाँ से आप 32,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Back to top button