Automobile

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 170km की रेंज के साथ Odysse को लाये अपने द्वार,देखे लुक और कीमत

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 170km की रेंज के साथ Odysse को लाये अपने द्वार,देखे लुक और कीमत,हाल ही में हीरो ने अपनी नयी गाड़ी लांच की है जिसके फीचर्स काफी शानदार हैं इस गाड़ी का नाम है Odysse जो अपने फीचर्स से बाजार में मशहूर हो रही है। इसकी कीमत भी काफी कम है जिस कारण लोग इसे खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं! आइये आपको इस स्कूटर के बारे में बताते है जानकारी तो बने रहिये अंत तक-

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 170km की रेंज के साथ Odysse को लाये अपने द्वार,देखे लुक और कीमत

Read Also: 7th Pay Commission: अप्रैल में बदलेगा DA का फार्मूला,जाने कैसे होगा कैलकुलेशन

Odysse Hawk Electric Scooter अमेजिंग फीचर्स

Odysse Hawk Electric Scooter को आधुनिक फीचर्स से लैस किया है। जिसमें आपको डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एडजेस्टेबल ब्रेक लीवर, म्यूजिक सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, क्रूज कंट्रोल, एंटी थेफ्ट लॉक, लो बैटरी इंडिकेटर और की-लेश इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Odysse Hawk Electric Scooter लुक और रेंज 

Odysse Hawk Electric Scooter और बैटरी पैक की बात करें तो Odysse Hawk Light में 1.44kWh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। जिसे फुल चार्ज होने में 3:30 घंटा का समय लगता है और सिंगल चार्ज पर 70 किलोमीटर का रेंज देता है। वहीं इसके Odysse Hawk Plus वेरिएंट में 2.88kWh क्षमता वाला बैटरी पैक दिया है। जिससे फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है और सिंगल चार्ज में 170 किलोमीटर का रेंज देता है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 170km की रेंज के साथ Odysse को लाये अपने द्वार,देखे लुक और कीमत

Odysse Hawk Electric Scooter तगड़े फीचर्स को देख लोग इसे खरीदने के कई प्लान बन रहे है जिससे मार्केट में इसकी काफी बिक्री हो रही है लोग इसे खरीदने के लिए इतने उत्सुक है की इसे किसी भी कीमत पर खरीद सकते है, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹99,400 रखी है आप इसको कई बैंक ऑफर्स और EMI पर भी आसानी से खरीद सकते है।

Back to top button