Automobile

दबंग लोगों की पहली पसंद बनकर लॉन्च हुई Yamaha RX100 की टकाटक फीचर्स वाली बाइक 

भारतीय बाजार में तहलका मचाने वाली Yamaha जल्द ही बाजार में अपनी नई बाइक Yamaha RX100 को लॉन्च करने जा रही है।  Royal Enfield (बुलेट) को कहीं न कहीं बड़ा नुकसान हो होगा ही। Yamaha RX100 में आपको सबकुछ नया नजर आएगा।

Yamaha RX100

Yamaha RX100 बाइक का लोग बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे है। बता दें कि Yamaha RX100 की लोकप्रियता और 20 वर्षों में तेजी से बिक्री वृद्धि के परिणामस्वरूप के साथ चेंज के  की कमी के वजह से इसे बंद भी किया जायेगा।अब ये कंपनी ने अभी तक उसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं कराई है।

144MP फोटू क्वालिटी के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया Nokia Magic Max का धांसू smartphone 

Yamaha RX100 Features

Yamaha RX100 बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, Bluetooth कनेक्टिविटी की सुविधा भी मिलेगी। जिसके मुताबित अब ये बाइक में डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जायेगे। दबंग लोगों की पहली पसंद बनकर लॉन्च हुई Yamaha RX100 की टकाटक फीचर्स वाली बाइक।

Yamaha RX100 Powerful engine performance

Yamaha RX100 bike में दिए जाने वाले धांसू इंजन परफॉर्मेंस की बात करे तो आपको बहुत ही धांसू इंजन भी नजर आएंगे। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबित ऐसा कहा जा रहा कि आपको 200cc का इंजन देखने को मिल सकता है।

Solar Atta Chakki Yojana 2024 सरकार दे रही सभी महिलाओं को आटा चक्की देखें पूरी जानकारी

Yamaha RX100 price

Yamaha RX100 bike के रेंज की अगर बात करे तो अब ये कंपनी ने इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा कि इसकी रेंज 2 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है। दबंग लोगों की पहली पसंद बनकर लॉन्च हुई Yamaha RX100 की टकाटक फीचर्स वाली बाइक।

Back to top button