Automobile

सिर्फ और सिर्फ 90 रुपए के खर्च कर अपनी बनाएं Hero Splendor Plus, जानिए जबरदस्त ऑफर

बाइक सेगमेंट में जब भी किसी दो पहिया वाहन की बात आती है, तो सर्वप्रथम हीरो स्प्लेंडर प्लस का ही नाम होता है। शहरों से लेकर गांव तक अपना नाम कमा चुकी यह बाइकइतनी ज्यादा सेल हो गई है, कि आपको हर गली मोहल्ले में देखने को मिल जाएगी।

सिर्फ और सिर्फ 90 रुपए के खर्च कर अपनी बनाएं Hero Splendor Plus, जानिए जबरदस्त ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प की यह ऐसी बाइक है जो लोहा लाट होने के वजह से वजह है। मार्केट में काफी पॉपूलर है। जिसके वजह से लोग खरीदने का प्लान करते रहते हैं। हालांकि हर किसी के पास जरूरत पड़ने पर अपने लिए कुछ खास चीज खरीदना के लिए बजट नहीं होता है।

Read more : इस महीने OTT पर देखने को मिलेगा तगड़ा मसाला, सस्पेंस से भरपूर होगा एंटरटेनमेंट, देखे लिस्ट

हालांकि अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं। तो आप निराश मत हो क्योंकि यहां पर एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान के तहत बाइक खरीदने का ऑफर बता रहे हैं।

हीरो स्पलेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट (Hero Splendor Plus Black and Accent variants) की एक्स शोरूम कीमत 73,396 रुपये से शुरु होती है, जो ऑन रोड होने पर 88,479 रुपये की कीमत पहुंच जाती है। यहां पर बाइक को खरीदने के लिए एकमुश्त रकम नहीं हैं तो परेशान ना हो क्योंकि आप को सिर्फ 2,553 रुपये महीने के खर्च पर बाइक को खरीदने का ऑप्सन मिल रहा है।

Hero Splendor Plus खरीदने का यह रहा खास प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबित यहां पर बैंक आप को लेन देगा जिस पर 9 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करने पर बैंक से 79,479 रुपये का लोन पास हो जाएगा, जिससे यहां पर बैंक को 9.7 वार्षिक दर इस लोन पर ब्याज चुकाना होगा। बता दें कि 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई आएगी।

हीरो स्पलेंडर प्लस में ऐसा है खास इंजन

कंपनी ने Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट में 97cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है, जो 7.91bhp और 8.05Nm पीक टारेक जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसका इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, तो वही बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर तक का एवरेज देती है। जोकि ARAI प्रमाणित माइलेज है।

सिर्फ और सिर्फ 90 रुपए के खर्च कर अपनी बनाएं Hero Splendor Plus, जानिए जबरदस्त ऑफर

कंपनी ने इस बाइक को आधुनिक फीचर्स से जोड़ा है, जिससे आप को कार जैसे खासियत देखने को मिल जाती है।

Back to top button