मनोरंजन

इस महीने OTT पर देखने को मिलेगा तगड़ा मसाला, सस्पेंस से भरपूर होगा एंटरटेनमेंट, देखे लिस्ट

मई का महीना साथ में लेकर आ रहा है एक धमाकेदार मनोरंजन का मेला। क्राइम थ्रिलर से लेकर सुपरनैचुरल तक, ओटीटी पर होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों से भरपूर महीनो की तैयारी कर लो। अगर तुम और तुम्हारे दोस्तों का पसंदीदा टाइमपास ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना है, तो ये शेड्यूल तयार कर ले ।

इस महीने OTT पर देखने को मिलेगा तगड़ा मसाला, सस्पेंस से भरपूर होगा एंटरटेनमेंट, देखे लिस्ट

हीरामंडी: हीरा बाजार

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में आने वाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज में दिखेगी हीरामंडी, लाहौर के लाल-किले में रहने वाली तवायफों की कहानी। इस सीरीज में नजर आएंगी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल।

द ब्रोकन न्यूज़ सीजन 2

3 मई को ZEE5 पर सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत की वेब सीरीज ‘द ब्रोकन न्यूज सीजन 2’ रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा दो न्यूज चैनलों के बीच की दुश्मनी – आवाज भारती न्यूज और जोश 24/7। डोनो ही एक दूसरे के गहरे दुश्मन हैं और सियासतदार इनकी दुश्मनी का फ़ायदा उठा रहे हैं।

शैतान

अब ओटीटी पर आने जा रही है अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’, जो पहले थिएटर्स में रिलीज हुई थी। ये फिल्म 3 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

Read more : निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सॉन्ग ने 36 मिनट तक हिला डाला इंटरनेट

मंजुम्मेल बॉयज

5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने जा रही है सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’। ये फिल्म एक घटना से प्रेरणा ली गई है जो 2006 में घटिया थी। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म लगभाग 200 करोड़ का कारोबार किया।

योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना की फिल्म ‘योद्धा’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज़ होगी।

इस महीने OTT पर देखने को मिलेगा तगड़ा मसाला, सस्पेंस से भरपूर होगा एंटरटेनमेंट, देखे लिस्ट

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू के निर्देशन में आने वाली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ भी इस महीने ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म 17 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। इस फिल्म में नजर आएंगी दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम।मई के महीने में आपको OTT पर मिलने वाला है एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का। इस महीने आपके बोरिंग दिन को बनाएंगे काफी मजेदार जिससे आपकी बोरिंग मिट जाएँगी

Back to top button