Automobile

Hyundai की CNG गाड़ी से मिलेगा 22 KM का माइलेज,देखे वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

यूं तो भारत में बहुत सारी CNG गाड़ियां मौजूद हैं। लेकिन यदि आप भी एक बेहतर माइलेज देने वाली किफायती CNG गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Hyundai Aura गाड़ी के S CNG वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 22 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज तो देखने के लिए मिलता है। साथ ही इसमें आने वाला 1197 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 2.40 लाख रूपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Hyundai की CNG गाड़ी से मिलेगा 22 KM का माइलेज,देखे वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

read more: Admit Card 2024: शीघ्रलेखन परीक्षा 31 मार्च को, मुद्रलेखन परीक्षा 7 अप्रैल से, हिन्दी और अंग्रेजी शीघ्रलेखन परीक्षा प्रवेश पत्र जारी

Hyundai Aura गाड़ी के S CNG वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Aura गाड़ी के S CNG वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार CNG इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67.72 bhp की अधिकतम पावर तथा 95.2 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदी इस गाड़ी से मिलने वाली माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22 Km/Kg का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 65 लीटर तक CNG भरवाने में सक्षम है। इसमें आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, कप होल्डर, की लेस एंट्री, ग्लव बॉक्स कूलिंग, गियर शिफ्ट इंडिकेटर तथा फॉलो मी होम हैडलाइन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Hyundai Aura गाड़ी के S CNG वेरिएंट को मात्र 2.40 लाख रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai Aura गाड़ी के S CNG वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 8.31 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आसानी से मात्र 2.40 लाख़ रुपए खर्च करके खरीद सकते हैं। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 27,489 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Hyundai की CNG गाड़ी से मिलेगा 22 KM का माइलेज,देखे वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

read more: किसी नूर से कम नहीं मनीषा कोइराला अब हीरामंडी की रिलीज डेट से पर्दा इतना बदल गया एक्ट्रेस का लुक देखे 

अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं जिसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी। अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करने के लिए आप cardekho की टीम से भी संपर्क कर सकते हैं।

Back to top button