Automobile

ऑफर में बिक रही बाइक, ₹25 हजार में मिल रही ‘स्प्लेंडर किलर’

ऑफर में बिक रही बाइक Hero Passion Pro: कंपनी हम सस्ती कीमत पर अच्छी बाइक देने के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। हर ग्राहक को माइलेज के साथ स्टाइल भी चाहिए। यही कारण है कि टीवीएस स्पोर्ट की बिक्री काफी ज्यादा होती है।

लेकिन टीवीएस स्पोर्ट के अलावा इस सेगमेंट में एक और बाइक है जिसे लोग खरीदना पसंद करते हैं। इसकी बिक्री टीवीएस स्पोर्ट से काफी ज्यादा होती है। यह बाइक है हीरो पैशन प्रो हालांकि अभी इसका एक नया मॉडल भी लॉन्च हो चुका है। लेकिन इसके पुराने मॉडल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

ऑफर में बिक रही बाइक, ₹25 हजार में मिल रही ‘स्प्लेंडर किलर’

कीमत
वैसे इसकी कीमत भी ₹75000 एक्स शोरूम से शुरू होती है। लेकिन आप चाहे तो इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। हीरो पैशन प्रो में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल डेंजर मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

कम पावरफुल इंजन होने के कारण इसमें आपको काफी अच्छा माइलेज मिल जाता है। यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। कई लोगों का कहना है कि वह हाईवे पर इसे 75 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल लेते हैं।

Read more: Police Transfer: TI और SI के हुए तबादले, देखिये लिस्ट किसे कहां भेजा गया

हालांकि शहर में यह उतना माइलेज नहीं दे पाती है। अगर आपको इसकी कीमत ज्यादा लग रही है तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इस बाइक को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। वहां यह बाइक आपको 25 से ₹30000 में मिल जाएगी।

ऑफलाइन में मार्केट में चेक करें बाइक
सारे शहर में आपको कई ऑफलाइन मार्केट मिल जाएगी, जहां पर सस्ती कीमत में बाइक बेची जाती है। आप चाहे तो फिर वहां से बाइक खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप दुकान से दुकान घूमने नहीं चाहते हैं तो घर बैठे भी बाइक खरीद सकते हैं।

ऑफर में बिक रही बाइक, ₹25 हजार में मिल रही ‘स्प्लेंडर किलर’

ओएलएक्स जैसी प्रतिष्ठित वेबसाइट पर आपको 2016 मॉडल हीरो पैशन प्रो ₹30000 में मिल जाएगी। यह बाइक बहुत ही कम चली हुई है। इसीलिए इसकी कीमत अभी इतनी ज्यादा है। यह बाइक लाल रंग में आती है जो इसकी खूबसूरती को चार चांद लगा देता है।

Read more: Samsung का ये 5G फोन हुआ बेहद सस्ता, जल्द करें आर्डर नहीं तो हो जायेगा आउट ऑफ़ स्टॉक

बाइक देखो पर भी काफी अच्छे ऑफर्स दिए गए हैं। आप यहां से भी बाइक को खरीद सकते हैं। यहां 2015 मॉडल हीरो पैशन प्रो की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए भी सस्ती बाइक को खरीद सकते हैं।

 

 

Back to top button