Automobile

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच,देखे लिमिटेड फीचर्स

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच,देखे लिमिटेड फीचर्स, हुंडई क्रेटा कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के अंदर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी है। खास तौर पर एन लाइन में कई बाहरी परिवर्तनों के साथ नया रंग विकल्प और कई परिवर्तनों के साथ पेश किया गया है। आगे इसके बारे में पूर्ण जानकारी दी गई है।

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच,देखे लिमिटेड फीचर्स

Read Also: अब ऐसे चेक कर सकते है Whatsapp में डिलेट किये गए मैसेज की हिस्ट्री,जाने

Hyundai Creta N Line के नए वेरिएंट

हुंडई क्रेटा ऑनलाइन को N8 और और N10 वेरिएंट के अंदर पेश किया गया है। नीचे इसकी कीमतों के बारे में निम्नलिखित तौर पर दी गई है,हुंडई क्रेटा एन लाइन की कीमत नॉर्मल वेरिएंट की कीमत से ₹30,000 प्रीमियम है। ध्यान दें ऊपर बताई गई कीमत में बहुत जल्द संशोधन किए जाने की उम्मीद है। यह कीमत पहले कुछ खास कस्टमरों के लिए ही उपलब्ध रहने वाला है।

Hyundai Creta N Line टर्बो पैट्रोल इंजन 

बोनट के नीचे एन लाइन को संचालित करने के लिए 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की 160 बीएचपी और 253 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प क्रेटा को स्टैंडर्ड तौर पर टॉप वैरियंट में दिया जाता है। यह इंजन विकल्प सिक्स स्पीड मैनुअल और सेवन स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। जबकि दूसरे वेरिएंट को केवल 7 स्पीड डुएल क्लच ट्रांसमिशन की सुविधा मिलती है। हुंडई दावा करती है कि मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ यह इंजन 18 kmpl का माइलेज और DCT गियर बॉक्स के साथ या इंजन 18.5 kmpl का माइलेज प्रदान करता है।

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच,देखे लिमिटेड फीचर्स

Hyundai Creta N Line कलर कॉम्बिनेशन

कई खास परिवर्तन देखने को मिलते हैं। इसमें सामने की तरफ एक अलग फ्रंट ग्रिल के साथ लाल एलिमेंट्स का प्रयोग और संशोधित बंपर दिया गया है जो कि इसे और ज्यादा आकर्षक बनाता है। इसी के साथ इसमें बाहर की तरफ एक नया ग्रे रंग विकल्प फिनिशिंग भी देखने को मिलता है।
Hyundai Creta N Line सिटिंग व्यवस्था

अंदर की तरफ केबिन में परिवर्तन के रूप में नया लेदर सीट के साथ लाल एलिमेंट्स का प्रयोग और प्रीमियम सीट के साथ ऑल ब्लैक थीम मिलता है। इसके अलावा हुंडई क्रेटा एन लाइन में N Line के लिए विशेष तौर पर स्टीयरिंग व्हील और गियर शिफ्टर दिया गया है, जो कि इसे और ज्यादा प्रीमियम बनता है। इसके अलावा केबिन में कई स्थानों पर लाल रंग का प्रयोग देखने को मिलता है।

न्यू लुक और नए वेरिएंट के साथ Hyundai Creta N Line हुई लांच,देखे लिमिटेड फीचर्स

Hyundai Creta N Line टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम

वही सुविधाओं में से 10.25 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अन्य हाईलाइट में इसे ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट, 8 स्पीकर बोस साउंड सिस्टम, आगे और पीछे दोनों तरफ रिकॉर्ड करने वाला ड्यूल डैश केम कैमरा मिलता है।

Hyundai Creta N Line मॉनिटरिंग सिस्टम

सुरक्षा सुविधा में से सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल और एड्रेस तकनीकी मिलता है। एडीडास तकनीकी के अंदर लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी, पुनः लाइन में वापस लाना, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, हाय भी एसिस्ट, लाइन में बनाए रखना, रीयर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट और ड्राइवर अटेंशन शामिल है।

Back to top button