Automobile

लोगो को बनाएगी दिवाना Bajaj Avenger Cruise 220 की तगड़े फीचर्स वाली बाइक

 इंडियन टू व्हीलर मार्केट में मजबूत इंजन और बेस्ट माइलेज के साथ होने जा रही Bajaj Avenger Cruise 220 की धांसू बाइक लॉन्च। अब ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी नई एवेंजर क्रूजर 220cc के इंजन के साथ में आने वाली नई बाइक को भी लॉन्च किया।

Bajaj Avenger Cruise 220 Bike Features

Bajaj Avenger Cruise 220 की धमाकेदार बाइक के फीचर्स की बात करें तो बजाज ने अपनी ये बाइक के अंदर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर जैसे बहुत से फीचर्स का भी उपयोग किया।  जिसमे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और टाइम देखने के लिए घड़ी जैसे फीचर्स भी उपलब्ध करेंगे। लोगो को बनाएगी दिवाना Bajaj Avenger Cruise 220 की तगड़े फीचर्स वाली बाइक।

तूफानी फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra BSA Gold Star 650 की ताकतवर इंजन वाली बाइक

Bajaj Avenger Cruise 220 Bike Mileage 

Bajaj Avenger Cruise 220 की धमाकेदार बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये बाइक की माइलेज जनता को शानदार बनाने के लिए आपको 220cc के सिंगल सिलेंडर वाले bs6  फेस 2 वाले इंजन का भी उपयोग कराया।

Bajaj Avenger Cruise 220 Bike Price 

Bajaj Avenger Cruise 220 की धमाकेदार बाइक बुलेट को मात कोई नई बाइक लेने की सोच रहे हो तो आप बजाज की Bajaj Avenger Cruise 220 Bike की और से अपना रुख कर सकते।Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक को भारतीय मार्केट में 1.44 लाख की एक शोरूम रेंज के साथ में प्राप्त होगी। लोगो को बनाएगी दिवाना Bajaj Avenger Cruise 220 की तगड़े फीचर्स वाली बाइक

8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लेगा दस्तक OPPO A3 Pro का 5G phone

Back to top button