Automobile

किसान भाइयों के लिए मुनाफे का सौदा है ये इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर,अधिकतम 4 घंटे में फुल चार्ज

आप किसान हैं तो आपको पता ही होगा कि खेती में कितनी मेहनत लगती है। खेती के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण हैं. विभिन्न कृषि उपकरणों की सहायता से निर्मित कीट उपलब्ध हैं।

ऐसे में अगर आपके पास खुद का मालिकाना हक है तो फिर भी ठीक है लेकिन जो लोग मालिकाना हक पर काम करते हैं उन्हें काफी खर्च करना पड़ता है। पेट्रोल और डीजल की खेती के कारण किसानों के लिए कई बाजार हैं।

किसान भाइयों के लिए मुनाफे का सौदा है ये इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर,अधिकतम 4 घंटे में फुल चार्ज

read more: SBI Bank में है खाता तो आपके लिए है GOOD NEWS,अब बिना किसी डॉक्यूमेंट के मिलेगा 3 मिनट में ₹1 लाख

इलेक्ट्रिक गोदाम बाजार में आता है

लेकिन इसी बीच एक कंपनी इलेक्ट्रिक रिटेलर लेकर आई है. जी हां, कंपनी की ओर से इसका इलेक्ट्रिक वर्जन पेश किया जा रहा है। बिजली इंजीनियरों के आने से किसानों का पैसा और समय दोनों बचेगा. आपको बता दें कि सोनालिका टाइगर को किसानों को बड़ी मदद देने के लिए लॉन्च किया गया है। स्वामित्व वाली विनिर्माण कंपनी सोनालिका टाइगर ने सस्ता और मूल्यवान इलेक्ट्रिक उत्पाद सोनालिका टाइगर लॉन्च किया है। यह निष्ठा अच्छी सलाह है.

अधिकतम 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी

इसमें 25.5 किलोवाट क्षमता की बैटरी आसानी से 10 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इस छूट के साथ-साथ त्वरित आरक्षण का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसकी मदद से सोनालिका स्टोरेज 4 घंटे में चार्ज हो जाती है। यह 8 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आता है। इस डिवाइस में प्राकृतिक कूलिंग सिस्टम है जिसके कारण चार्ज करते समय यह गर्म नहीं होता है और बैटरी लाइफ 5000 घंटे तक है। यह 11hp की पसंदीदा है, आदर्श शक्ति 15 हॉर्स पावर तक हो सकती है।

किसान भाइयों के लिए मुनाफे का सौदा है ये इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर,अधिकतम 4 घंटे में फुल चार्ज

read more: Renault Duster की ये सुंदर SUV मिल रही मात्र 4 लाख़ में,देखे वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

आपके पास 5 साल की किताबें हैं

इसमें 6 गियर हैं जिनमें से 6 आगे और दो रिवर्स गियर हैं। तेल में डूबे ब्रेक स्टॉक में उपलब्ध हैं। इस प्राइवेट लिमिटेड को जर्मनी में डिजाइन किया गया है और यह प्राइवेट लिमिटेड 1 घंटे में लगभग 25 किलोमीटर का सफर तय कर सकता है। सामान ले जाने की क्षमता 500 किलोमीटर है. यह शानदार 5 वर्षों की शुरुआत का प्रतीक है। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.40 से 6.72 लाख रुपये के बीच है।

Back to top button