Automobile

आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील

आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील

आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील। मारुती की कारें देश के मध्यवर्ग के बीच काफी पॉपुलर है, जिसकी वजह है की इन कारों का कम कीमत में ज्यादा माइलेज और फीचर्स के साथ स्टाइलिश डिजाइन मिलता है। इसी में से एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट भी है जो अपनी कीमत के साथ स्टाइल, डिजाइन और माइलेज के चलते मार्केट में लंबे वक्त से मजबूत पकड़ बनाए हुए है। अगर आपका बजट कम है तो आप सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट को आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं, तो यहां जान लीजिए स्विफ्ट के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाली उन डील्स की डिटेल।

आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील

Second Hand Maruti Swift

आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील। मारुति सुजुकी स्विफ्ट अपने सेगमेंट की एक पॉपुलर कार है, जिसकी कीमत 5.99 लाख से शुरू होकर 9.03 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। इस कार की कीमत चलते कई लोग ऐसे हैं, जो कम बजट की वजह से इसे नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन इसके सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील OLX वेबसाइट पर मिलेगी, जहां इस कार का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कार की कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़े: PPF अकाउंट होल्डर के लिए GOOD NEWS ! जान कर होगी बेहद खुशी

Used Maruti Swift

वही दूसरी सस्ती डील की डिटेल आपको, Cartrade वेबसाइट पर मिल जाएगी। यहां दिल्ली नंबर वाली 2011 मॉडल स्विफ्ट को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये रखी गई है। इस स्विफ्ट के साथ जीरो डाउन पेमेंट वाला फाइनेंस प्लान भी सेलर की तरफ से ऑफर किया जा रहा है। इस पर मिलने वाली तीसरी सस्ती डील की बात करे तो आपको DROOM वेबसाइट पर मिलेगी। यहां स्विफ्ट का 2012 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश के नोएडा का है। कार की कीमत सेलर की तरफ से 2 लाख रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़े: शुक्र गोचर से इन राशि वालों को खर मास में भी मिलेगा गूड न्यूज

Back to top button