Automobile

आज मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं टीवीएस स्पोर्ट बाइक,जानें क्या है तरीका

अगर आप भी किफ़ायती और सस्ती सेकेंड हैंड बाइक की तलाश है तो सही जगह पर आए हैं हम आपको बताने वाले  माइलेज वाली बाइक भारत में काफी ज्यादा बिकती है। ऐसी बाइक्स को बहुत ही पसंद भी करते हैं। इसलिए हीरो स्प्लेंडर देश की बेहतरीन बाइक है।लेकिन अगर आपको माइलेज के साथ लुक भी चाहिए तो फिर हीरो स्प्लेंडर वहां काम नहीं आती है। स्प्लेंडर का डिजाइन बहुत ही साधारण सा रखा गया है। इसलिए लुक और माइलेज के लिए आपको टीवीएस स्पोर्ट को खरीदना चाहिए।एक बाइक जो बहुत ही पॉपुलर है वह है TVS Sport

इस बाइक की खासियत यह है कि इसकी माइलेज ज्यादा है, और यह हल्का होने के साथ इसकी कीमत भी कम है टीवीएस स्पोर्ट के लुक को काफी शानदार डिजाइन दिया गया है। इस पर आपको बड़ा हेडलाइट और कर्वी डिजाइन वाला फ्यूल टैंक मिलता है। टीवीएस स्पोर्ट में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 9 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। देखा जाए तो इस इंजन के द्वारा काफी अच्छा पावर जेनरेट कर लिया जाता है।लेकिन आप सिर्फ इसे ₹16000 नहीं खरीद सकते हैं।इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत  64,050 रुपये से 68,093 रुपये के बीच है आप अगर अपने पैसे बचाना चाहते हैं तो इसे सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं।

आज मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं टीवीएस स्पोर्ट बाइक,जानें क्या है तरीका

read more: स्थानीय अवकाश में आंशिक संशोधन,अब जिला निर्माण दिवस पर हुई अवकाश की घोषणा,देखे आदेश की कॉपी

Second Hand बेस्ट डील

ज्यादा माइलेज देने वाली यह टीवीएस स्पोर्ट ओएलएक्स पर टीवीएस स्पोर्ट्स के 2014 मॉडल की कीमत 18000 रुपए रखी गई है। यह बाइक अभी तक काफी ज्यादा चल चुकी है। आप अगर इसे आज ही खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर इसकी डिटेल ले सकते हैं।यह बिक्री के लिए OLX वेबसाइट पर उपलब्ध है.  

कम कीमत में टीवीएस स्पोर्ट बाइक का एक और शानदार मौका DROOM वेबसाइट पर मिल रहा है.  Droom वेबसाइट पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2013 मॉडल की कीमत₹16000 रखी गई है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। अगर आप कुछ टाइम के लिए एक बाइक लेना चाहते हैं तो यह एक काफी अच्छा विकल्प हो सकता है, जिसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है।इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं. 

आज मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं टीवीएस स्पोर्ट बाइक,जानें क्या है तरीका

read more: एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने लिया चार्ज, बोले….समाज के आखिरी वर्ग तक न्याय कि पहुंच हो,सुसंगत धारा में अपराध दर्ज हो हमारी पहली प्राथमिकता होगी

सेकेंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट खरीदने का एक और मौका ऑनलाइन प्लेटफॉर्म QUIKR वेबसाइट पर मिल रहा है Quiikr पर भी टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। अगर आप एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो एक बार इसकी जानकारी अवश्य लें। यह आज भी बिल्कुल शोरुम वाले कंडीशन में है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसीलिए यह आज भी अच्छे कंडीशन में है ।लेकिन इस बाइक अन्य कोई भी ऑफर नहीं मिल रहा है.

Back to top button