Automobile

कम खर्च में मिलेंगे बेस्ट माइलेज Honda 7G की धाकड़ स्कूटर में 

 इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट के अंदर बढ़ रही Honda 7G स्कूटर की डिमांड को देखते हुए मार्केट में नए स्कूटर भी लॉन्च किये किये जा रहे। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 के अंदर कोई शानदार Honda 7G स्कूटर तलाश कर रहे जो आज आपको होंडा कंपनी के एक ऐसे आने वाले स्कूटर के बारे में बताएंगे जो कि आपके लिए 70 किलोमीटर रेंज के साथ में शानदार फीचर्स में सबसे बेस्ट स्कूटर होने वाला है।

Honda Activa 7G Scooter Mileage

Honda Activa 7G माइलेज की बात करें तो Activa 7G स्कूटर में आपको बेस्ट माइलेज की क्षमता भी बताई बहुत ही शानदार बताई जा रही है। कंपनी की और से अभी तक उसके माइलेज की क्षमता और इंजन को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ। जिसमे आपको 70 km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा। कम खर्च में मिलेंगे बेस्ट माइलेज Honda 7G की धाकड़ स्कूटर में।

अपडेटेड फीचर्स के साथ मिलेंगे तगड़े इंजन TVS Rider 125 बाइक में जाने कीमत

Honda Activa 7G Scooter Features

Honda Activa 7G स्कूटर के तगड़े फीचर्स के साथ में नया स्कूटर तलाश में हो तो अपकमिंग स्कूटर के अंदर आप होंडा की ये स्कूटर की और से अपना रूप कर सकते हैं। Activa 7G होंडा का यह स्कूटर डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर ऑडोमीटर के साथ में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ में रिवर्स मोड में देखने को मिल जाएगा।

Honda Activa 7G Scooter Price

Honda Activa 7G स्कूटर को कंपनी ने अपने इस नए स्कूटर को भारत में 7g सेगमेंट के साथ में बजट के साथ ही लॉन्च की जाएगी। जो की लड़कियों को खास कर अधिक पसंद आने वाला होगा पुलिस ऑफ होंडा का यह स्कूटर ₹85,000 की रेंज के साथ में लॉन्च की जाएगी। कंपनी की और से अभी ये स्कूटर की रेंज के बारे में जानकारी सामने नहीं रखी गई है।कम खर्च में मिलेंगे बेस्ट माइलेज Honda 7G की धाकड़ स्कूटर में।

सस्ती कीमत में मिल रहा Moto Edge 40 Neo का Smartphone भरपूर स्टोरेज के साथ बैटरी भी होगी दमदार

Back to top button