Automobile

अगर खरीदना चाहते हो तगड़े माइलेज वाली बाइक, तो यह 5 माइडल्स खास आपके लिए है, जाने पूरी खबर

अगर खरीदना चाहते हो तगड़े माइलेज वाली बाइक, तो यह 5 माइडल्स खास आपके लिए है, जाने पूरी खबर. यदि आप भी अपने लिए एक अच्छी माइलेज वाली बाइक खरीदने की सोच रहे है. तो ये 5 मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते है. इसकी सम्पूर्ण जानकारी जानने के लिए खबर के अंत तक बने रहिये.

TVS Sport BS6: Price, Mileage, Images, Colours & Specifications

इसमें पहले नंबर पर आती है. टीवीएस स्पोर्ट्स, जिसमे टीवीएस स्पोर्ट की एक्स शोरूम कीमत मात्र 63,301 रुपये से शुरू होती है. ये एक माइलेज बाइक है, इसमें आपको 69 किमी/लीटर का तगड़ा माइलेज देखने को मिलता है. ये बाइक आपको 3 वेरिएंट और 7 कलर ऑप्शन में आसानी से मिल जाएँगी.

Read Also: Petrol-Diesel Price: आज तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड भयंकर बढ़े पेट्रोल के भाव,जाने

अगर खरीदना चाहते हो तगड़े माइलेज वाली बाइक, तो यह 5 माइडल्स खास आपके लिए है, जाने पूरी खबर

Bajaj Platina 100 Price - Platina Bike Mileage, Colours, Images

इसमें दूसरे नंबर पर है. बजाज प्लेटिना 100 आप इसे भी खरीद सकते हैं, आपको बता दे की एक्स शोरूम कीमत मात्र 61,650 रुपये से शुरू होती है. बजाज प्लेटिना 100 भी एक जबरदस्त माइलेज बाइक है, इसमें आपको 70 किमी/लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलता है. ये बाइक 2 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन में मिल आसानी से जाएँगी.

2024 होंडा शाइन 100 कीमत, प्राइस, इमेजिस carandbike.com

 

इसके बाद तीसरे नंबर पर आती है, होंडा शाइन 100 ये भी एक माइलेज बाइक है, और इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 65,011 रुपये से शुरू होती है. इसमें आपको 65 किमी/लीटर का जबरदस्त माइलेज मिलता है. यह बाइक आपको केवल 1 वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध है.

अगर खरीदना चाहते हो तगड़े माइलेज वाली बाइक, तो यह 5 माइडल्स खास आपके लिए है, जाने पूरी खबर

टीवीएस रेडियॉन – कीमत, पावर, माइलेज, फीचर्स, डिज़ाइन

इसमें आपको चौथे ऑप्शन मिलता है टीवीएस रेडियन का, ये भी एक माइलेज बाइक है, और इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 72,859 रुपये से शुरू होती है. इसका माइलेज 65 kmpl है. यह बाइक एक 109.7cc BS6 इंजन से लैस है, इसमें 8.08 bhp की पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति है.

Read AlsoFree Ration update इस तारीख तक करें आवेदन मिलेगा मुफ्त राशन

HERO HF DELUXE BIKE कौड़ियों के दाम खरीदें, कुल 18,000 रुपये में लाएं घर,  जानें डिटेल - Times Bull

 

और इसके लिस्ट की आखिरी बाइक में आती है, HF डीलक्स, ये बाइक भी एक माइलेज बाइक है. और इस बाइक एक्स शोरूम कीमत केवल 56,194 लाख रुपये से शुरू होती है. इसमें आपको 6 वेरिएंट और 11 कलर ऑप्शन देखने को मिल जायेंगे.

Back to top button