Automobile

Volkswagen ने अपने एसयूवी को दिया अपग्रेड, फीचर्स ऐसे की जीत लेगा आपका दिल

फॉक्सवैगन ने अपनी नई एसयूवी Taigun को अपडेट कर दिया है। इसके कीमत की घोषणा भी कर दी गई है। इसके दो नए वेरिएंट्स को लांच किया गया है जो टायकून जीटी लाइन (Taigun GT Line) और टाइगर जीटी प्लस सपोर्ट (Taigun GT Plus Sports) है।

Volkswagen ने अपने एसयूवी को दिया अपग्रेड, फीचर्स ऐसे की जीत लेगा आपका दिल

इनकी कीमत क्रमशः 14 लाख से 15.63 लाख के बीच और 18.54 लाख रुपए है। इन दोनों वेरिएंट्स में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन मिलने वाला है। यह एसयूवी मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आती है।

मजबूत है Volkswagen Taigun का नया मॉडल
नए Volkswagen GT plus sport के लिए एक कंप्लीमेंट्री 4 एयर सर्विस वैल्यू पैकेज को शामिल किया गया है। इसकी डिलीवरी भी इसी महीने शुरू हो जाएगी, जितने भी फॉक्सवैगन की कारें पसंद है उन्हें यह एक तोहफा के रूप में मिला है।

फॉक्सवैगन की कारें काफी ज्यादा फीचर्स से भरी और सेफ होती है। इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह बताता है की एसयूवी दमदार होने वाली है।

Read more : बारिश से मौसम बना सुहावना, IMD ने इन राज्यों में दी धूलभरी आंधी के साथ वर्षा की चेतावनी

पॉवर पर खेल गई Volkswagen

फॉक्सवैगन टाइगुन जीटी प्लस भारत की बात करें तो इसका लक्ष्य है कि यह ग्राहकों को एक मजबूत विकल्प दे। जिन्हें एक दमदार एसयूवी की चाहत है वह उनके लिए एक विकल्प के रूप में आए है। इसके इंजन द्वारा 148 बीएचपी का पावर जेनरेट किया जाता है।

Volkswagen ने अपने एसयूवी को दिया अपग्रेड, फीचर्स ऐसे की जीत लेगा आपका दिल

वहीं इसमें 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प मिलता है। यह अपने सेगमेंट की मजबूत एसयूवी में से एक है। इसका सीधा मुकाबला Kia Seltos, Hyundai Creta N Line, Skoda Kushaq Monte Carlo जैसी जबरदस्त एसयूवी के साथ होने वाला है।

 

Back to top button