Automobile

Tata ने लॉन्च की नई Altroz Racer की धाकड़ कार दमदार इंजन के साथ मिलेगा फीचर्स भी

Tata Altroz Racer लोकप्रिय अल्ट्रोज हैचबैक का एक स्पोर्टी लुक जिसे भारत में जल्द ही लॉन्च होने की सम्भावना बताई जा रही है। ये कार उन ग्राहकों को लक्षित भी अधिक करेगी। जो तेज रफ्तार और स्टाइलिश ड्राइविंग का मजा भी लेगी।

Tata Altroz Racer look 

Tata Altroz Racer का लुक और फीचर्स से भरपूर इंटीरियर Tata Altroz Racer के बाहरी हिस्से के बारे में अभी भी कोई खास जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा कि आपको अब ये रेगुलर अल्ट्रोज़ के जैसा ही लुक भी दिया जायेगा। स्पोर्टी लुक को बनाए रखने के लिए आपको कुछ कॉस्मेटिक चेंज हो सकते जैसे शायद स्पोर्टी अलॉय व्हील्स या रेसिंग स्ट्राइप्स।Tata ने लॉन्च की नई Altroz Racer की धाकड़ कार दमदार इंजन के साथ मिलेगा फीचर्स भी।

युवाओ की दिलरुबा बनकर लॉन्च हुई Mahindra की 5 Door वाली SUV कार प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Tata Altroz Racer engine 

Tata Altroz Racer का परफॉर्मेंस के लिए जबरदस्त इंजन Tata Altroz Racer जहां दिखने में स्पोर्टी भी होगा। जिसका इंजन भी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार होगा। जिसमे टाटा नेक्सन वाला 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन लगाया जायेगा।जो 120 पीएस की पावर और 170 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये कार के इंजन रेगुलर अल्ट्रोज़ के 1.2-लीटर टर्बो इंजन से अधिक पावरफुल बताया जायेगा।जो 110 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देता है। ये जबरदस्त इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता है।

गजब के फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nissan Magnite की SUV कार  माइलेज के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Tata Altroz Racer interior

Tata Altroz Racer के इंटीरियर की बात करें तो ये बहुत ही प्रीमियम और स्टाइलिश होने का अंदाजा भी दिया जायेगा। जिसमे ब्लैक और रेड थीम वाला इंटीरियर दिया जा सकता है। जो देखने में बहुत ही आकर्षक लगेगा। अब ये कार के आपको बहुत ही हिस्सों पर रेड कलर का बॉर्डर मिलने की उम्मीद भी बताई जाएगी।Tata ने लॉन्च की नई Altroz Racer की धाकड़ कार दमदार इंजन के साथ मिलेगा फीचर्स भी।

Tata Altroz Racer price 

Tata Altroz Racer को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा कि इसे मई 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी रेंज के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

Back to top button