Automobile

29km माइलेज के साथ लॉन्च होने जा रही Toyota Urban Cruiser Hyryder की फाडू फीचर्स वाली कार

Toyota हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ अपने ग्राहकों को शानदार फोर व्हीलर कारों का फायदा उपलब्ध कराया जायगा।फिलहाल मशहूर कंपनी Toyota ने Toyota Urban Cruiser Hyryder कार को लॉन्च किया जायेगा। जो इंडियन मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन भी बन चूका है। जिसमें ग्राहकों को तगड़े फीचर्स के साथ बहुत ही मजबूत इंजन का फायदा भी फिया जायेगा। Toyota Urban Cruiser Hyryder कार मै लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को बहुत पावरफुल इंजन के साथ बेहतर माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा। 29km माइलेज के साथ लॉन्च होने जा रही Toyota Urban Cruiser Hyryder की फाडू फीचर्स वाली कार।

Toyota Urban Cruiser Hyryder का माइलेज 29km

माइलेज कि यदि जानकारी दी जाए तो टोयोटा कंपनी की तरफ से सस्ते बजट रेंज के भीतर आने वाली Toyota Urban Cruiser Hyryder कार मै 1.5 लीटर क्या हाइब्रिड इंजन की मदद से अधिकतम लगभग 29 किलोमीटर का माइलेज भी उपलब्ध देखने के लिए मिल जाता है जो सीएनजी सेगमेंट के भीतर भी भारतीय मार्केट में उपलब्ध है जिसे वर्ष 2024 में सबसे बेहतर विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

ट्रिपल camera quality के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A55 का 5g smartphone अपग्रेडेड फीचर्स के साथ मिलेगा धांसू कैमरा भी 

Toyota Urban Cruiser Hyryder Features

Toyota Urban Cruiser Hyryder के जबरदस्त फीचर्स की जानकारी दी जाए तो लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को अब ये गाड़ी में  9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, हवादार फ्रंट सीटें, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, परिवेश प्रकाश व्यवस्था और पैडल शिफ्टर्स जैसे प्रीमियम फीचर्स का भी उपयोग किया जायेगा। ये निश्चित तौर पर इसके फीचर्स के मामले में सबसे जबरदस्त बताई जा रही है। 29km माइलेज के साथ लॉन्च होने जा रही Toyota Urban Cruiser Hyryder की फाडू फीचर्स वाली कार।

Toyota Urban Cruiser Hyryder बनी Mini Fortuner

Toyota Urban Cruiser Hyryder कार भारतीय मार्केट में अपने प्राइस टैग और बहुत ही जबरदस्त माइलेज के चलते टोयोटा कंपनी की और से लांच की जा रही ये Toyota Urban Cruiser Hyryder कार को Mini Fortuner भी कहा जा रहा अब ये भारतीय मार्केट में रेंज लगभग 10.74 लाख बताई जा रही है।

Business idea अपने घर पर लगवाएं ये मशीन हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

Back to top button