Automobile

Royal Enfield के चाहने वालो की हुई मौज अब आधे से भी कम कीमत पर खरीद लाये अपनी ड्रीम बाइक 

Royal Enfield के चाहने वालो की हुई मौज अब आधे से भी कम कीमत पर खरीद लाये अपनी ड्रीम बाइक 

Royal Enfield के चाहने वालो की हुई मौज अब आधे से भी कम कीमत पर खरीद लाये अपनी ड्रीम बाइक आप एक ऐसी शानदार बाइक की तलाश में हैं, जो देखने में स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक हो  और रफ्तार धांसू हो , तो आपके लिए इटालियन कंपनी Keeway ने भारतीय बाजार में अपनी धांसू क्रूजर बाइक V302C को लॉन्च किया है। ये बाइक अपने दमदार इंजन, लग्जरी फीचर्स और स्टाइलिश लुक के कारण देशभर के बाइकर्स द्वारा काफी पसंद की जाती है।

 यह भी पढ़े :Sarkari Naukri : बेरोजगार युवाओ के लिए बड़ी ,खुशखबरी एग्रीकल्चर विभाग में नौकरी पाने हेतु ऐसे करे आवेदन

Royal Enfield के चाहने वालो की हुई मौज अब आधे से भी कम कीमत पर खरीद लाये अपनी ड्रीम बाइक

लुक

इस Keeway V302C का लुक स्पोर्टी और स्टाइलिश है ,जो हर किसी कोबेहड़ पसंद आ रहा है , इसमें आपको क्लासिक क्रूजर बाइक का डिजाइन देखने को मिल जायेगा , जिसे पूरी तरह से एक मॉडर्न टच दिया है। इसके हेडलाइट, फ्यूल टैंक, टेललाइट और हैंडलबार का डिजाइन काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव है ,इस बाइक में आपको डिफरेंट कलर्स देखने को मिल जायेगे। जैसे – ग्लॉसी ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड।

कीमत 

इस  Keeway V302C की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम)  3.89 लाख रुपये है, जो इसका टॉप मॉडल 4.09 लाख रुपये तक है।

एक हाई-परफॉर्मेंस क्रूजर बाइक के शौकीन है तो यह राइडिंग का मजा दोगुना देने वाली है , इस Keeway V302C आपके  लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। दमदार इंजन,  माइलेज, लग्जरी फीचर्स और स्टाइलिश लुक से सेगमेंट में एक लुक देते है।

फीचर्स

इसके धमाकेदार फीचर्स की और जाये तो यह Keeway V302C को लग्जरी और स्टाइलिश बनाने में कंपनी ने खूब म्हणत की है। इस बाइक में  फुल्ली LED लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल चैनल ABS, स्टेपअप सीट और अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स शामिल किये गए हैं। सभी फीचर्स  बाइक को आकर्षक बनाते और स्पोर्टी बनाते हैं ,बल्कि राइडिंग में भी कम्फर्ट और सुरक्षित है।

इंजन और माइलेज

Keeway V302C के दमदार इंजन और पावरफुल माइलेज काफी शानदार देखने को मिल जायेगे ,इसमें आपको 29.6 PS का इंजन देखने को मिल जायेगा , जो 28.9 Nm का टॉर्क जनरेट करने में मददगार होता है। और एक दम स्मूथ रफ्तार के देती है ,और माइलेज की बात करे तो कम्पनी ने दवा किया है की यह बाइक 37.03 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

यह भी पढ़े : iphone पर तगड़ा ऑफर् ,अब  iphone के चाहने वाले इसे खरीद सकेंगे किफायती दामों पर ,जाने क्या है ऑफर 

 

Back to top button