Automobile

मार्केट में तबाही मचाने आ रही yamaha की एकदम फाडू बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज

मार्केट में तबाही मचाने आ रही yamaha की एकदम फाडू बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज,ऑटोमोबाइल सेक्टर में टू व्हीलर गाड़िया अपना कमाल बताती है जबरदस्त माइलेज और फाडू फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बनाने में है एक्सपर्ट आइये आज हम आपको यामाहा की जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक के बारे में बताते है जिसका नाम बताया जा रहां है यामाहा RX 100 जो जल्द मार्केट में लांच होने की सम्भावना है तो बने रहिये अंत तक-

मार्केट में तबाही मचाने आ रही yamaha की एकदम फाडू बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज

यह भी पढ़िए: 9वीं-12वीं तक के विद्यार्थियों को मिलेगी एग्जाम वारियर्स किताब: जशपुर के बच्चों ने पहली बार देखा विधानसभा, इसरो व IIT से लौटे बच्चों ने विधानसभा की कार्यवाही

YAMAHA RX 100 Features

यामाहा की इस नयी जनरेशन की बाइक में मिलेंगे कई सारे धांसू फीचर्स आधुनिक तकनिकी से भरपूर होगी यामाहा की नयी बाइक जिसे चलाने और दौड़ाने में युवाओ को मिलेगा बेहद आनंद ,इसमें कुछ और बताया गया है। टॉप फीचर्स के बारे में बात करें तो अब एक्सक्लूसिव बिजनेस स्टैंडर्ड डे-टाइम रनिंग लाइट्स, इलेक्ट्रिक स्पीकर और डिजिटल कैमरा जैसे फीचर्स के बारे में भी बताया गया है!

YAMAHA RX 100 225.9cc का BS6 इंजन

YAMAHA RX 100 के अनुसार मैं बताना चाहता हूं कि अब एक्सपोर्ट एक से बढ़कर एक जीबी के इंजन का भी उपयोग करता है। जिसमें 225.9cc का BS6 इंजन शामिल है। अब इसके इंजन 20.1bhp की पावर प्रोवाइड करने में भी सफल हो रहे हैं। जो टॉक पावर की बात करता है तो 19.93 टॉक जनरेट करने में भी सफल होता है!

मार्केट में तबाही मचाने आ रही yamaha की एकदम फाडू बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेगा जबरदस्त माइलेज

YAMAHA RX 100 कीमत

YAMAHA RX 100 वर्तमान समय में बढ़ती टेक्नोलॉजी को देखते हुए भारतीय बाजार में टीवीएस रोनिन से लेकर बड़ी माताएं भी सफल होती हैं। इसके कारण ये क्रूज़र भी शानदार क्वालिटी में वर्णित है। अब इस बाइक को भारतीय रेंज के मुताबित देखा जाए तो 1,49,000 रुपये में मार्केट में लॉन्च की जाएगी!

YAMAHA RX 100 लॉन्चिंग डेट

अगर इस व्हीलर की लॉन्चिंग के बारे में बात की जाए तो अभी ये कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है जो आपको वेबसाइट के दौरान भी इसकी लॉन्चिंग के बारे में बताए, लॉन्चिंग की बात करें तो ये 2025 के शुरुआती दौर में आने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है!

Back to top button