Automobile

किलर लुक और फाडू फीचर्स वाली Bajaj Chetak के सामने Ola के पुर्जे हुए ढीले,देखे कीमत

किलर लुक और फाडू फीचर्स वाली Bajaj Chetak के सामने Ola के पुर्जे हुए ढीले,देखे कीमत, पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक है जो अपने कमाल की रेंज और लाजवाब फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में कहर ढा रही है। अगर आप इस लाजवाब इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं,आएये आपको इस स्कूटर के बारे में बताते है डिटेल जो शानदार EMI प्लान के साथ आपको मिलेगी तो बने रहिये अंत तक-

किलर लुक और फाडू फीचर्स वाली Bajaj Chetak के सामने Ola के पुर्जे हुए ढीले,देखे कीमत

Read Also: America में Google Pay बंद होने की सम्भावना,भारत की क्या होगी योजना,जाने

बजाज चेतक की विशेषताएं

बजाज चेतक के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक होली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, खतरा चेतावनी सूचक, कॉल अलर्ट/एसएमएस अलर्ट, स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए घड़ी से फीचर्स देखने को मिलते हैं। वहीं इसके अर्बन और प्रीमियम वेरिएंट में हल हॉल एसिस्ट और एक मोड़ के सिर्फ पर स्पोर्ट नामक अतिरिक्त राइड मोड जैसी सुविधाएं केवल TecPec के साथ उपलब्ध है।

बजाज चेतक की ऑन रोड कीमत

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज सेगमेंट की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो भारतीय बाजारों में कुल चार वेरिएंट और दस रंग विकल्प मैं उपलब्ध है। बजाज चेतक के पहले वेरिएंट की कीमत 1,23,169 रुपए है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1,47,704 है। यह कीमतें दिल्ली की ऑन रोड कीमत है।

किलर लुक और फाडू फीचर्स वाली Bajaj Chetak के सामने Ola के पुर्जे हुए ढीले,देखे कीमत

बजाज चेतक ईएमआई योजना

अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले आपको 25,000 रुपए का डाउन पेमेंट देना होगा जिसके बाद प्रत्येक महीने मात्र 3,709 रूपये की EMI को 3 साल तक जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से दिए जाएंगे।यह EMI प्लान आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं, इससे संबंधित अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप संपर्क कर सकते हैं।

Back to top button