Automobile

300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ

लगातार भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड  बढ़ती जा रही। ऐसे में अब ग्राहक Electric Car लेने की सोचा रहे। टाटा मोटर्स भी अपनी लोकप्रिय कार Tata Nano Electric कार को नए लुक में लॉन्च करेगी।

Tata Nano Electric Car लुक

Tata Nano Electric Car के लुक की बात करे तो आपको ये कार में बहुत ही अट्रैक्टिव भी नजर आएगा।अब ये कार में आकर्षक डिजाइन और हाइटेक फीचर्स भी नजर आएंगे। Tata Nano Electric में ग्राउंड क्लियरेंस को बढ़ाकर बड़े साइज के अलॉय व्हील को दिया जाने की उम्मीद बताई जा रही है। 300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ।

नौकरी को कहें बाय-बाय और शुरू करे ये जबरदस्त Business महीने में होगी लाखों की कमाई जाने कैसे 

Tata Nano Electric Car फीचर्स

Tata Nano Electric Car में धांसू फीचर्स के बारे में बात करे तो आपको ये कार में बहुत से धासू फीचर्स भी मिलेंगे।    Tata Nano Electric Car में ANdroid Auto & Apple Carplay की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Bluetooth और Internet Connectivity, 6 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, लेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, एसी, फ्रंट पावर विंडो, मल्टी-इन्फोर्मेशन डिस्प्ले और रिमोट लॉकिंग जैसे बहुत से धांसू फीचर्स भी मौजूद होंगे।

Tata Nano Electric Car इंजन

Tata Nano Electric Car में आपको 15.5 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक भी उपलब्ध कराया जायेगा।उसके साथ BLDC तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट भी किया जायेगा। जानकारी के लिए बता दे की अब ये कार में आपको चार्जिंग के दो आप्सन भी मिलेंगे। जिसमें पहला 15A क्षमता वाला होम चार्जर और दूसरा DC फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी दिया जायेगा।

चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

Tata Nano Electric Car रेंज

Tata Nano Electric Car में सिंगल चार्ज में 315 km की रेंज देने में सफल होगा। अब ये इलेक्ट्रिक कार के टॉप स्पीड 170 km प्रति घंटे की होगी। जिसमे जबरदस्त  और एडवांस फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मल्टी इन्फो डिस्प्ले पावर स्टीयरिंग जैसे बहुत से स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे। 300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ।

Tata Nano electric car कीमत

Tata Nano Electric Car की रेंज को लेकर टाटा कंपनी की और से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Tata Nano Electric Car की अनुमानित रेंज करीब 5 लाख बताई जा रही।

Back to top button