Automobile

राह चलते लोगों के लिए लॉन्च हुई कम बजट वाली Toyota Corolla Cross की SUV कार

ऑटोमोबाइल बाजार में Toyota Motors अपनी मजबूत और जबरदस्त गाड़ियों के लिए अधिक बताई जा रही। ये टोयोटा जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी जबरदस्त लग्जरी लुक वाली कार Toyota Corolla Cross SUV को लॉन्च की जाएगी।

Toyota Corolla Cross प्रीमियम फीचर्स

Toyota Corolla Cross SUV कार के बारे में कोई खास  नहीं हुआ। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आपको फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक मिलेगा। मूनरूफ, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।राह चलते लोगों के लिए लॉन्च हुई कम बजट वाली Toyota Corolla Cross की SUV कार।

Upgrade Features के साथ लॉन्च होगी Mahindra की SUV धाकड़ कार

Toyota Corolla Cross सेफ्टी फीचर्स

Toyota Corolla Cross suv कार के धाकड़ फीचर्स से भी लैस ली जाएगी। जानकारी के मुताबिक ये कार में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर आपको 7 एयरबैग, प्री-कॉलिजन सेफ्टी सिस्टम, स्टीयरिंग असिस्ट के साथ लेन डिपार्चर अलर्ट, लेन ट्रेसिंग असिस्ट के साथ डायनामिक रडार क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक हेडलैंप, ब्लाइंड-स्पॉट जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।

Toyota Corolla Cross इंजन

Toyota Corolla Cross SUV कार के engine को लेकर मिल रही उपस्थित जानकारी में बताया जा रहा कि अब ये suv में 2 engine भी मिलेंगे।जिसमे पहले 1.8-लीटर हाइब्रिड पावरट्रेन engine भी प्राप्त किया जायेगा। जो 96.5 बीएचपी की पावर और 163 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसके मुताबित ये दूसरे इंजन के तौर पर आप भी ये कार में 1.8-लीटर पेट्रोल engine भी दिया जायेगा।जो 138 बीएचपी पावर और 177 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगी।

मार्केट में सनसनी मचाने आ गया HD photo quality वाला Realme 10 Pro का 5G Smartphone

Toyota Corolla Cross कीमत

Toyota Corolla Cross SUV कार की रेंज को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं मिली। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार को 14 लाख की शुरुआती रेंज के साथ बाजार में लॉन्च की जाएगी। राह चलते लोगों के लिए लॉन्च हुई कम बजट वाली Toyota Corolla Cross की SUV कार।

Back to top button