Automobile

अपडेटेड फीचर्स से मचायेंगी बवाल Tata Blackbird की SUV कार जान कीमत

देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपने वाहन पोर्टफोलियो को तेजी से अपडेट किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी नई suv Tata Blackbird पर काम करती नजर आ रही है।

TATA Blackbird SUV launch

बतादे की Tata Blackbird कंपनी बहुत टाइम से तैयारी हो चुकी है।जिसकी चर्चा वर्ष 2018 में चालू हो गयी थी। मौजूदा नेक्सॉन का कूपे वर्जन होगा। जो आकार में बड़ा होगा। जिसके लॉन्च की खबरें बहुत टाइम से आ रही थी।  जिसे X1 आर्किटेक्चर पर ही बनाया जाएगा।Tata Blackbird कूपे स्टाइल की एसयूवी हो सकती। Tata Blackbird की लंबाई करीब 4.3 मीटर देखने को मिलेंगी।अपडेटेड फीचर्स से मचायेंगी बवाल Tata Blackbird की SUV कार जान कीमत।

कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition वाले smartphone में

TATA Blackbird SUV Updated Features

Tata Blackbird एसयूवी के फीचर्स में लंबे पीछे के दरवाजे और एक ढलान वाली छत भी बताई जा रही है।  जो फास्टबैक डिजाइन को बड़े सामान स्थान के साथ पूरक करेगी। लंबा रियर ओवरहैंग पीछे के यात्रियों के लिए लेगरूम को बेहतर बनाने में सहायता भी करेगी। सेफ्टी के तौर पर Blackbird SUV में डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रिब्यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग-सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।

TATA Blackbird SUV engine

Tata Blackbird में 1.5-लीटर MPI पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल इंजन और 1.4-लीटर कप्पा टर्बो जीडीआई पेट्रोल भी मौजूद रहेगा। जो क्रमशः 113 बीएचपी और 143.8 न्यूटन मीटर, 113 बीएचपी और 250 न्यूटन मीटर और 138 बीएचपी का आउटपुट जेनरेट करने में सफल होगा। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के ऑप्शन देखने को मिल सकते है। अपडेटेड फीचर्स से मचायेंगी बवाल Tata Blackbird की SUV कार जान कीमत

कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स Redmi Note 13 Pro+ 5G XFF Edition वाले smartphone में

Back to top button