Automobile

बेमिसाल फीचर्स के साथ उतरेगी सड़को पर कार की रेंज में Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश बाइक

Suzuki V Strom 800DE भारतीय मार्केट में लॉन्च हो चुकी ये कंपनी ने बाइक जो 10.30 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम रेंज पर मार्केट में लाई जाएगी। अब ये कंपनी की नई एडवेंचर बाइक जो V-Strom 650 का स्थान लेने वाली है।

Suzuki V Strom 800DE engine

Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश बाइक कंपनी की ये नई एडवेंचर बाइक में आपको 776 cc का पैरेलल-ट्विन इंजन भी दिया जायेगा। जिसकी क्षमता 83bhp पावर और 78Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में ये बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगा हुआ है। जिससे शानदार परफॉर्म करने में बहुत ही सहायता भी दी जाएगी। भारतीय मार्केट में ये  बाइक BMW F850 GS और ट्रायम्फ टाइगर 900 से मुकाबला करेगी।बेमिसाल फीचर्स के साथ उतरेगी सड़को पर कार की रेंज में Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश बाइक।

5000mAh की तगड़ी बैटरी के साथ आ गया 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला POCO का 5G स्मार्टफोन

Suzuki V Strom 800DE great suspension

Suzuki V Strom 800DE मिडिल-वेट बाइक जिसका प्रयोग आप एडवेंचर राइड में भी किया जायेगा। जिसमे आपको GSX-8R और स्ट्रीट-फोकस्ड GSX-8S वाला ही इंजन भी दिया जायेगा। जो बहुत ही जबरदस्त परफॉरमेंस देता है। ये बाइक दोनों और Showa सस्पेंशन लगा हुआ है। अब ये 220mm ट्रैवल और 220mm ग्राउंड क्लियरेंस के साथ आती है। जबरदस्त ब्रेकिंग के लिए अब ये बाइक में डुअल-चैनल एबीएस के साथ आगे और पीछे की और डिस्क ब्रेक लगा हुआ है।

Suzuki V Strom 800DE Features

Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश कंपनी की ये बाइक में ऑफ-रोड कैपेबिलिटी को बढ़ाने के लिए 21-इंच फ्रंट और 17-इंच रियर स्पोक व्हील लगाया गया है। जिसमे बहुत से तगड़े फीचर्स भी दिए जायेगे। जिसमें राइड मोड्स, ‘ग्रैवल’ मोड के साथ ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर, बाई-डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर, एडजस्टेबल विंडस्क्रीन और लो RPM असिस्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। जिसमे 5-इंच की TFT स्क्रीन लगाई गई है।बेमिसाल फीचर्स के साथ उतरेगी सड़को पर कार की रेंज में Suzuki V Strom 800DE की स्टाइलिश बाइक।

Brezza के उड़ते पंख काटने आ गयी Nissan Magnite की SUV परम सुंदरी कार

Back to top button