Automobile

अब 7 लाख में नहीं बस इतने में मिलेगी Maruti Swift

Maruti Swift: देश की सबसे ज्यादा कर बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी है। इनकी वैगन आर से लेकर अर्टिगा तक की सेल काफी अच्छी हो रही है। लेकिन जहां वैगन आर में आपको कुछ खास लुक देखने को नहीं मिलता है।

वहीं इसी सेगमेंट में आने वाली मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) आज के समय आग लगा रही है। मारुति स्विफ्ट को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खास कर इसका लुक लोगों को मिनी कूपर की याद दिलाता है

अब 7 लाख में नहीं बस इतने में मिलेगी Maruti Swift

Read more: CG- जनपद CEO को ED की टीम रायपुर ले गयी, दो दिनों से ED कर रही थी जांच, घर-दफ्तर में मारा था छापा

यही कारण है कि आज के युवा कम बजट में इस कार को खरीदना पसंद करते हैं। हालांकि कम बजट होने के कारण भी यह ऑन रोड तकरीबन सात लाख रुपए की आती है, जिस कारण से लोग अभी से खरीदना काम कर रहे हैं। अगर आपको भी ₹7 लाख काफी ज्यादा लग रही है तो फिर आप सेकंड हैंड बाजार से इस कार को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको यह ₹200000 तक में मिल जाएगी।

बात करें मारुति स्विफ्ट की तो इसमें 1 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन काफी अच्छा है इसके द्वारा डीसेंट पावर जेनरेट किया जाता है और आप चाहे तो हाईवे पर इसे 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी ले सकते हैं।

आपको जानकर खुशी होगी कि मारुति स्विफ्ट में सीएनजी का विकल्प आता है जो इसे और भी ज्यादा किफायती बनाता है। मारुति की खुद की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर इसके पुराने मॉडल को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। आज इस पर मिलने वाले कुछ ऑफिस को हम डिटेल में जानेंगे।

अब 7 लाख में नहीं बस इतने में मिलेगी Maruti Swift

Read more: मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में बनाये गर्मागर्म लजीज मूली पराठा,स्वाद ऐसा की लोग कहेगे वाव क्या स्वाद है

मारुति स्विफ्ट के 2014 मॉडल की कीमत₹200000 रखी गई है। इसमें आपको सीएनजी किट भी मिल जाएगा। इसे मारुति ट्रू वैल्यू पर ही बचा जा रहा है। अगर आपको 6 महीने की वारंटी और फ्री सर्विसेज चाहिए तो यहां से यह कार खरीद सकते हैं।

Quikr पर भी मारुति स्विफ्ट के कई मॉडल उपलब्ध है। यहां पर 2015 मॉडल मारुति स्विफ्ट को 180000 में बेचा जा रहा है। इस कार में आपको सीएनजी नहीं मिलेगा। व्हाइट कलर में आने वाली यह कार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद लोकेशन पर बेची आ रही है। दिल्ली एनसीआर वाले भी से आराम से खरीद सकते हैं।

 

 

 

Back to top button