Automobile

बजट में फिट बैठेगी Maruti Swift की जबरदस्त फीचर्स वाली धांसू कार

बजट में फिट बैठेगी Maruti Swift की जबरदस्त फीचर्स वाली धांसू कार। देश में अधिक पसंद की जाने वाली फैमिली कार कंपनी मारुती सुजुकी के दौरान Suzuki Swift को लांच किया जा रहा। अब ये कार की अलग-अलग जानकारी सामने आ रही। 

Maruti Swift स्टार रेटिंग के साथ

 Suzuki Swift को जापान NCAP कार सेफ्टी टेस्ट में 4-स्टार सेफ्टी रेटिंग भी दी जाएगी।मारुती सुजुकी जैसी कंपनी को सेफ्टी के मामले में इतनी रेटिंग मिलने से ग्राहकों का भरोसा और भी अधिक नजर आ रहा। बता दें की मारुती की और से आने वाली किसी भी कार में आजतक 6 एयर बैग देखने को नहीं मिलेगी।

Business Idea शुरू करें इस सब्जी की खेती होंगी लाखों की कमाई जाने

Maruti Swift के फीचर्स

Maruti Swift के धांसू कार के सेफ्टी फीचर्स के तौर पर आपको Electronic Stability Control (ESC), Anti-lock Braking System (ABS) with Electronic Brakeforce Distribution (EBD) और Brake Assist (BA) जैसे सेफ्टी फीचर्स और स्टैंडर्ड कार भी मौजूद होगी।

 Maruti Swift के मॉडर्न फीचर

Suzuki Swift की धांसू कार में इंटीरियर पर भी काम किया जायेगा।जिसके बाद आपको नया डैशबोर्ड और Climate control panel मिलने वाला हैं। साथ ही 9-इंच की बड़ीे टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ smartphone पेयरिंग जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी।ये कार में Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट भी मिलने वाला है।बजट में फिट बैठेगी Maruti Swift की जबरदस्त फीचर्स वाली धांसू कार।

KTM की हेकड़ी निकालने आ गयी TVS Apache की झन्नाटेदार फीचर्स वाली बाइक

Maruti Swift 26 km/l का माइलेज

Suzuki Swift के धांसू कार में Z सीरीज, 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर इंजन भी उपलब्ध कराया जायेगा। अब ये कार को 4 वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। जिसका माइलेज आप नीचे देख पाएंगे। देश में इसकी शुरुवाती एक्स शोरूम कीमत ₹6.50–10.00 लाख रूपए के बीच हो सकती हैं।

Back to top button