Automobile

होंडा SP 125 स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार,जानिये कीमत

दोस्तों आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में हौंडा की बाइक काफी पसदं किया जाता है और अगर आप खूबसूरत डिजाइन, दमदार इंजन और शानदार माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं? तो आपके लिए होंडा SP 125 एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. 125cc सेगमेंट में यह बाइक धूम मचा रही है. चलिए आज हम आपको विस्तार से बताते हैं कि होंडा SP 125 में ऐसा क्या खास है, जो इसे इतना खास बनाता है.

होंडा SP 125 स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार,जानिये कीमत

read more: मारुति की नई कार में सनरूफ का तड़का, कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन

स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स

होंडा SP 125 को स्पोर्टी लुक और एयरोडायनामिक डिजाइन के साथ तैयार किया गया है. इसके शार्प हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्टाइलिश टेल लैंप इसे आकर्षक बनाते हैं. इसमें आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, गियर पोजिशन इंडिकेटर और सर्विस रिमाइंडर जैसी जरूरी जानकारियां मिल जाती हैं. इसके अलावा इसमें आपको DC हेडलैंप, एलईडी डीआरएल्स और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स भी मिलते हैं, जो इसे और भी बेहतर बनाते हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

होंडा SP 125 में 123.94cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7500 rpm पर 10.87 PS की पावर और 6000 rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी अच्छा है.

आरामदायक राइडिंग

होंडा SP 125 में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन फ्रंट में और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. यह सस्पेंशन का कॉम्बिनेशन आपको आरामदायक राइडिंग का अनुभव कराता है. वहीं, इसका वजन करीब 112 किलोग्राम है, जो आपको शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकलने में मदद करता है. इसके ट्यूबलेस टायर और चौड़े व्हीलबेस से आपको बेहतरीन रोड ग्रिप मिलती है.

किफायती मेंटेनेंस

होंडा की बाइक होने के नाते SP 125 का रख-रखाव काफी किफायती है. इसके स्पेयर पार्ट्स आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं और सर्विस कॉस्ट भी ज्यादा नहीं है. इसके साथ ही होंडा की ब्रांड वैल्यू के कारण इसकी रीसेल वैल्यू भी काफी अच्छी है.

होंडा SP 125 स्टाइलिश लुक और आधुनिक फीचर्स के साथ तैयार,जानिये कीमत

read more: CG 2 की मौत: SECL के खदान में डूबने से दो कर्मचारियों की मौत, युवक को बचाने के दौरान हुआ हादसा…

वेरिएंट्स और कीमत

होंडा SP 125 दो वेरिएंट्स – ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक में उपलब्ध है. ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत ₹ 86,017 से शुरू होती है. डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत ₹ 90,567 से शुरू होती है.

Back to top button