Automobile

पापा की परियो के TVS Jupiter स्कूटर पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट , मात्र 35,000 हजार में घर लेन का सुनहरा मौका

पापा की परियो के TVS Jupiter स्कूटर पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट , मात्र 35,000 हजार में घर लाने का सुनहरा मौका, अगर आप भी अपने लिए TVS Jupiter स्कूटर को खरीदने का सोच रहे हैं, तो आज हम आपको इस पर मिलने वाले बम्पर डिस्काउंट के बारे में बताने वाले हैं। जिसके अंतर्गत आपको मात्र 35,000 हजार की कीमत में इस स्कूटर को हजार में घर लाने का सुनहरा मौका है.

TVS Jupiter के इंजन और माइलेज

अगर इसके इंजन की बात की जाये तो TVS Jupiter स्कूटर में आपको बाउट ही तगड़ा माइलेज वाला इंजन मिलने वाला है . इसमें आपको 109 सीसी का इंजन मिलता है। जो की 7.88 Ps की अधिकतर पावर और 8.8 नम का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इसमें आपको बहुत ही तगड़ा माइलेज मिलने वाला है ,जो की 50 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

पापा की परियो के TVS Jupiter स्कूटर पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट , मात्र 35,000 हजार में घर लेन का सुनहरा मौका

Read more : सिर्फ 40 हजार में आई सबसे किफायती स्कूटर, जाने पूरी डिटेल्स

मार्केट में TVS Jupiter की कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे तो आज के समय में टीवीएस जूपिटर को भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 73,340 है, जबकि टॉप मॉडल की षुरूआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 89,748 है। वही इस पर मिलने वाले एक जबरदस्त ऑफर के तहत आप इसे सिर्फ 35000 हजार की काम कीमत में बड़ी ही आसानी से खरीद सकते हैं, चलिए बताते आपको हैं, ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी..

Read more : CG- UPSC में चयन की ऐसी झूठी खबर फैलायी, कि कलेक्टर भी खा गये गच्चा, कलेक्टर से मिठाई खाकर बोला, ईनाम भी मिलेगा क्या?

मात्र 35,000 में TVS Jupiter घर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस स्कूटर की इतनी काम कीमत इसलिए राखी गई है, क्योकि ये यह एक सेकंड हैंड स्कूटर है। Droom वेबसाइट पर हाल ही में 2015 मॉडल TVS Jupiter को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। आपको बता दे की यह स्कूटर मात्र 18,658 किलोमीटर तक ही चली हुई है। इसकी कंडीशन बिल्कुल नई और लाजवाब है, आपको बता दे की इसके पहले मालिक ने इसे मात्र 35,400 की कीमत पर बेचने का फैसला किया है।

 

Back to top button