Automobile

40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में उड़ा रही गर्दा Maruti Swift की एडवांस फीचर्स वाली कार

 इंडियन मार्केट में ग्राहकों के लिए लॉन्च हुई Maruti Suzuki की तगड़ी कार।बताया जा रहा की अब Maruti कंपनी ने भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपना दबदबा कायम बना रखा है। ऐसे में इसकी प्रथा को जारी किया जायेगा।

Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

Maruti Swift के फीचर्स की बात करें तो ये कार में आपको 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा, पावर स्टीयरिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर और 10.25 INCH का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही इसमें आपको ट्यूबलेस टायर, 19 INCH मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, स्लीक बॉडी, डैशिंग लुक, फॉग लाइट, LED लाइट लैंप जैसे तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।  40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में उड़ा रही गर्दा Maruti Swift की एडवांस फीचर्स वाली कार।

चीते की रफ़्तार में लॉन्च हुई Mahindra Bolero की एडवांस फीचर्स वाली कार

Maruti Suzuki Swift इंजन

Maruti Swift कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल engine भी नजर आएगा। जो 81bhp की पावर और 107Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगा।

Maruti Suzuki Swift माइलेज

Maruti Swift में हाइब्रिड तकनीक का भी उपयोग  जिसकी सहायता से ये कार 35 से 40 km तक का माइलेज देने में सफल होगी। मारुति सुजुकी स्विफ्ट में आपको इंजन के साथ बहुत अच्छा माइलेज भी मिलेगा।

Maruti Suzuki Swift कीमत

Maruti Swift कार की रेंज की अगर बात करे तो इसके के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ये कार को 6 लाख की शुरुआती रेज पर मार्केट में लॉन्च करेगी। 40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में उड़ा रही गर्दा Maruti Swift की एडवांस फीचर्स वाली कार

HD कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी मिलेंगे जबरदस्त OnePlus Nord CE 3 Lite वाला Smartphone

Back to top button